icon

विराट कोहली से मिलने के लिए आगे आया तो स्टार बल्लेबाज ने कहा- सर, दो ही हाथ हैं और फिर...

Virat Kohli, IND vs BAN : बांग्लादेश के खिलाफ चेन्नई में धमाकेदार जीत दर्ज करने के बाद विराट कोहली कानपुर पहुंचे तो उनका एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

कानपुर के होटल में स्वागत के दौरान विराट कोहली (फोटो क्रेडिट - सोशल मीडिया)
authorShubham Pandey
Wed, 25 Sep 12:30 PM

Virat Kohli, IND vs BAN : बांग्लादेश के खिलाफ चेन्नई में धमाकेदार जीत दर्ज करने के बाद अब टीम इंडिया कानपुर के मैदान में पहंच चुकी है. कानपुर में 27 सितंबर से सीरीज का अंतिम व दूसरा टेस्ट मैच खेला जाना है. इससे पहले खिलाड़ियों का कानपुर के होटल में टीम इंडिया के खिलाड़ियों का जोरदार स्वागत हुआ तो इसी दौरान विराट कोहली का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें फूलों का गुलदस्ता लेते हुए कोहली का बयान सामने आया है.


विराट कोहली नहीं मिला सके हाथ 


दरअसल, टीम इंडिया के खिलाड़ियों का स्वागत करने के लिए होटल स्टाफ मौजूद था. इस दौरान होटल स्टाफ के एक सदस्य ने जहां कोहली को फूलों का गुलदस्ता देकर उनका स्वागत किया तो इसी समय दूसरे सदस्य ने उनसे हाथ मिलाने का आग्रह किया. इस पर कोहली ने उनसे हाथ नहीं मिलाते हुए कहा कि सर दो ही हाथ हैं. इतना कहकर कोहली वहां से चले गए, जबकि बाकी स्टाफ के सदस्य देखते रह गए. कोहली का यही वीडियो सोशल मीडिया के जरिए सामने आया है. वीडियो में साफ़ नजर आ रहा है कि कोहली के एक हाथ में फूलों का गुलदस्ता जबकि दूसरे हाथ में उनका बैग और कुछ पर्सनल चीजें हैं. यही कारण रहा कि कोहली हाथ नहीं मिला सके और वहां से चले गए.

 

 

कोहली के पास कानपुर में सचिन को पछाड़ने का मौका 


विराट कोहली की बात करें तो बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में उनका बल्ला खामोश रहा. जबकि दूसरे टेस्ट मैच में अब फैंस को उनके बल्ले से बड़ी पारी आने की उम्मीद है. कोहली अगर कानपुर में 35 रन और बना लेते हैं तो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे तेज 27 हजार रन पूरे करने वाले वह दुनिया के पहले बल्लेबाज बन जाएंगे. इस मामले में वह 623 पारियों में 27 हजार रन बनाने वाले सचिन तेंदुलकर को पछाड़ देंगे. कोहली के नाम 593 पारियों में 26965 रन दर्ज हैं. 

 

ये भी पढ़ें :- 

Virat Kohli in Ranji Trophy : विराट कोहली रणजी ट्रॉफी 2024-25 का पहला मैच कब खेलेंगे! ये रही पूरी डिटेल

IND vs BAN : कानपुर टेस्ट मैच में स्पिनरों का रहेगा बोलबाला या तेज गेंदबाज बरपाएंगे कहर? पिच को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

पाकिस्तान में कहर बरपाने के लिए बेन स्टोक्स फिर से रिटायरमेंट वापस लेने को तैयार, सामने रखी ये बड़ी शर्त

लोकप्रिय पोस्ट