icon

IND vs BAN: रोहित शर्मा के आउट होने के बाद विराट कोहली ने उल्टा दौड़कर लिया रन, जानिए मैच में ये कब और कैसे हुआ

विराट कोहली ने बांग्लादेश के खिलाफ 28 गेंद में 37 रन की पारी खेली. इस पारी में क चौका और तीन छक्के शामिल रहे. वे तंजीम हसन साकिब की गेंद पर बोल्ड हुए.

विराट कोहली ने बांग्लादेश के खिलाफ 37 रन बनाए.
authorShakti Shekhawat
Sat, 22 Jun 08:45 PM

IND vs BAN: विराट कोहली को सबसे फिट एथलीट्स में गिना जाता है. क्रिकेट के मैदान पर रन लेने और फील्डिंग के दौरान उनकी इस काबिलियत का नमूना दिखता भी है. भारत और बांग्लादेश के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2024 के मुकाबले में विराट कोहली की गजब की फिटनेस का नजारा देखने को मिला. सुपर-8 के मुकाबले में उन्होंने एक रन तो पीछे की तरफ दौड़ते हुए ले लिया. कोहली ने बांग्लादेश के खिलाफ 28 गेंद में 37 रन की पारी खेली. वे अच्छे रंग में दिखे रहे थे लेकिन आक्रामक शॉट लगाने की कोशिश में आउट हुए.

 

कोहली के उल्टे दौड़कर रन लेने की घटना भारतीय बैटिंग की पांचवें ओवर की चौथी गेंद पर हुई. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के आउट होने पर बैटिंग के लिए आए ऋषभ पंत ने महेदी हसन की गेंद पर शॉट मारा था और दो रन जुटाए थे. आखिरी रन के दौरान कोहली उल्टे दौड़ते हुए रन पूरा करते दिखे. इसके जरिए उन्होंने विकेटों के बीच अपनी तेज दौड़ का उदाहरण पेश किया. उन्होंने बताया कि दूसरे रन के लिए उनके पास कितना समय था.

 

 

कोहली ने दर्शाई फॉर्म

 

कोहली एक बार फिर से इस मैच में ओपनिंग के लिए रोहित के साथ उतरे. उन्होंने पिछले मैचों की तुलना में इसमें फॉर्म दर्शाई और दूसरे ओवर की चौथी गेंद पर शाकिब अल हसन को सिक्स लगाया. इसके बाद तीसरे ओवर में तंजीम हसन साकिब को चौका लगाया. रोहित चौथे ओवर में आउट हो गए. उन्होंने  शाकिब को पहले चौका और फिर छक्का लगाया. लेकिन चौथी गेंद पर हवाई शॉट खेलते हुए आउट हो गए. कोहली ने हालांकि बड़े शॉट लगाना जारी रखा और पावरप्ले के आखिरी ओवर में मुस्तफिजुर रहमान को लॉन्ग ऑन की दिशा में सिक्स लगाया. आठवें ओवर में रिशाद हुसैन को भी सिक्स जड़ा. लेकिन नौवें ओवर में तंजीम की गेंद पर बाहर निकलकर खेलते हुए बोल्ड हो गए. उनकी पारी में एक चौका और तीन छक्के शामिल रहे.

 

ये भी पढ़ें

IND vs BAN : रोहित शर्मा का विकेट लेते ही शाकिब अल हसन ने रचा इतिहास, अब उनके जैसा दुनिया में कोई नहीं

गौतम गंभीर ने मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या के असफल होने का बताया कारण, कहा - रोहित शर्मा के साथ वैसा ही करो जैसा…

T20 World Cup 2024 : विराट कोहली की खराब फॉर्म पर नवजोद सिंह सिद्धू ने दिया करारा जवाब, कहा - एक खतरनाक इंसान अगर…

लोकप्रिय पोस्ट