icon

विराट कोहली गौतम गंभीर की कोचिंग में खेलने के लिए कैसे हुए राजी? रिपोर्ट में सामने आई BCCI से पूरी बातचीत की सच्‍चाई

Virat Kohli- Gautam Gambhir: एक रिपोर्ट के मुताबिक गौतम गंभीर को टीम इंडिया का नया हेड कोच नियुक्‍त किए जाने से पहले बीसीसीआई और विराट कोहली के बीच बातचीत हुई थी.

कोहली ने गंभीर के साथ काम करने को लेकर बीसीसीआई से बात की थी
authorकिरण सिंह
Fri, 19 Jul 01:56 PM

विराट कोहली अब टीम इंडिया के नए हेड कोच गौतम गंभीर की कोचिंग में खेलते नजर आएंगे. श्रीलंका दौरे पर दोनों पहली बार साथ नजर आएंगे. हालांकि जब गंभीर को टीम इंडिया का नया हेड कोच नियुक्‍त किया गया था, उस वक्‍त कोहली को लेकर सवाल उठ रहे थे, क्‍योंकि दोनों के रिश्‍ते कुछ ठीक नहीं है, मगर अब वो पिछली सभी बातों को भुलाकर एक नई शुरुआत करने को तैयार हैं. क्रिकबज के अनुसार कोहली की बीसीसीआई से बातचीत हुई थी, जहां उन्‍होंने बोर्ड को बताया कि वो गंभीर के साथ पिछली सभी लड़ाई को भुलाकर आगे बढ़ने के लिए तैयार हैं. 

 

कोहली टी20 वर्ल्‍ड कप में ऐतिहासिक जीत के बाद से परिवार के साथ क्‍वालिटी समय बिता रहे हैं. बीते दिन श्रीलंका दौरे पर उन्‍हें टीम इंडिया के वनडे स्‍क्‍वॉड में शामिल किया गया है. जबकि पहले ऐसी खबरें आ रही थी कि वो और कप्‍तान रोहित शर्मा श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज नहीं खेलेंगे, मगर दोनों वनडे सीरीज का हिस्‍सा है. रोहित वनडे टीम की अगुआई करेंगे. वहीं टी20 फॉर्मेट से रोहित के संन्‍यास लेने के बाद सूर्यकुमार यादव को टी20 कप्‍तान बनाया गया है. 

 

कोहली और बीसीसीआई के बीच क्‍या बातचीत हुई?

 

कोहली और गंभीर के बीच ऑन फील्‍ड रिलेशन की बात करें तो वो आईपीएल में कई दफा मैदान पर भिड़ चुके हैं, मगर मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कोहली ने बीसीसीआई से कहा है कि पिछले मुद्दों का ड्रेसिंग रूम में उनके प्रोफेशनल रिलेशनशिप पर कोई असर नहीं पड़ेगा और उन्होंने इस बारे में बीसीसीआई के संबंधित अधिकारियों को स्पष्ट रूप से बता दिया है. रिपोर्ट के अनुसार इस मुद्दे पर चर्चा संभवत टी20 वर्ल्‍ड कप फाइनल के बाद हुई होगी.  श्रीलंका दौरा बतौर टीम इंडिया हेड कोच गंभीर का पहला असाइनमेंट है. 
 

ये भी पढ़ें :- 

4 बॉल पर 13 रन के रोमांचक मुकाबले में सैन फ्रांसिस्‍को ने MI को हराया, हारिस रऊफ ने आखिरी गेंद पर छीनी जीत

हार्दिक पंड्या-नताशा स्टानकोविच का तलाक कंफर्म, स्टार ऑलराउंडर ने सोशल मीडिया पर डाली पोस्ट, जानिए क्या वजह बताई

Hardik-Natasa Divorced : तलाक का ऐलान करते हुए छलका हार्दिक पंड्या के दिल का दर्द, कहा- नताशा ने मेरे साथ…

लोकप्रिय पोस्ट