icon

IND vs BAN, Virat Kohli : लंदन से सीधे चेन्नई आकर विराट कोहली ने नेट्स में 45 मिनट की दमदार बल्लेबाजी, बुमराह ने भी खोले हाथ, पहले दिन प्रैक्टिस सेशन में जानें क्या-क्या हुआ ?

IND vs BAN, Virat Kohli : श्रीलंका दौरे पर अगस्त माह में वनडे सीरीज खेलने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी अब एक महीने के लंबे ब्रेक के बाद मैदान में पहली बार प्रैक्टिस करते नजर आए.

टीम इंडिया की प्रैक्टिस के दौरान विराट कोहली
authorShubham Pandey
Fri, 13 Sep 05:53 PM

IND vs BAN, Virat Kohli : श्रीलंका दौरे पर अगस्त माह में वनडे सीरीज खेलने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी करीब एक महीने के ब्रेक के बाद मैदान में लौटे. भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली लंदन से सीधे चेन्नई पहुंचे और उन्होंने नेट्स में जमकर बल्लेबाजी की . उनके अलावा भारत के प्रमुख गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने भी नेट्स में पसीना बहाया. जिसकी तस्वीरें बीसीसीआई ने भी शेयर की है.


सुबह-सुबह चेन्नई पहुंचे कोहली 


बांग्लादेश के खिलाफ 19 सितंबर से शुरू होने वाली दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला चेन्नई के मैदान में खेला जाना है. इसके लिए टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने अभी से तैयारी शुरू कर दी है. कोहली सीधे लंदन से तड़के सुबह चेन्नई पहुंचे और रोहित शर्मा भी एयरपोर्ट पर नजर आए. गौतम गंभीर की निगरानी में पहली टेस्ट सीरीज के लिए सभी खिलाड़ी प्रैक्टिस सेशन के दौरान उनकी बात ध्यान से सुनते नजर आए.

 

 

मोर्ने मोर्केल भी आए नजर 


चेन्नई के एमए चिदंबरम मैदान में विराट कोहली ने करीब 45 मिनट तक नेट्स में बल्लेबाजी की और इसकी जानकारी स्थानीय सूत्र ने पीटीआई को देते हुए बताया कि विराट करीब 45 मिनट वहां थे और बुमराह ने भी लगातार गेंदबाजी की. गौतम गंभीर के अलावा सहायक कोच अभिषेक नायर और गेंदबाजी कोच मोर्ने मोर्केल भी पहली बार टीम इंडिया के साथ सपोर्ट स्टाफ में नजर आए.

 

गंभीर की निगरानी में भारत खेलेगा पहली टेस्ट सीरीज 


गौतम गंभीर की कोचिंग का आगाज श्रीलंका दौरे पर हुआ था. जब टी20 सीरीज को टीम इंडिया ने जीता लेकिन वनडे सीरीज में उसे हार झेलनी पड़ी थी. अब वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के अंतर्गत टीम इंडिया सबसे पहले बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज और इसके बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज घर में खेलेगी. जबकि इसके बाद भारतीय टीम पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलया दौरे पर जाएगी. 

 

ये भी पढ़ें :- 

IPL 2025 सीजन के लिए कब तक जारी होगा रिटेंशन पॉलिसी का नया यम? सामने आई बड़ी अपडेट

Sanju Samson, Video : दलीप ट्रॉफी के पहले मैच में संजू सैमसन हुए फ्लॉप तो फैंस ने जमकर किया ट्रोल, कहा - सेलेक्टर्स ने सही किया जो...

श्रेयस अय्यर ने काला चश्‍मा पहन खेली सात गेंदे, फिर 0 पर हुए आउट तो उड़ी कप्‍तान की जमकर खिल्‍ली

लोकप्रिय पोस्ट