icon

IND vs SA: 35 साल के कोहली को शास्‍त्री ने कहा- दिन पर दिन और जवान हो रहे हो, बीच मैदान की फोटो वायरल

रवि शास्‍त्री ने सोशल मीडिया पर भारत और साउथ अफ्रीका मैच से पहले की कोहली के साथ दो फोटो शेयर की और उन्‍हें गजब के अंदाज में जन्‍मदिन की बधाई दी

शास्‍त्री ने कोहली को दी बधाई
authorकिरण सिंह
Sun, 05 Nov 05:08 PM

विराट कोहली (Virat Kohli) अपने बर्थडे के दिन साउथ अफ्रीका के खिलाफ वर्ल्‍ड कप  (World Cup 2023) का 37वां मैच खेलने मैदान पर उतरे.  उन्‍होंने अपने बर्थडे पर भारतीय फैंस को फिर जश्‍न मनाने का मौका दे दिया.  हर कोहली बर्थडे पर कोहली के बल्‍ले का दम देखना चाहता था और उन्‍होंने वो करके भी दिखाया. साउथ अफ्रीका के खिलाफ भी उनकी कमाल  की बल्‍लेबाजी जारी है. कोहली जैसे ही बल्लेबाजी  करने उतरे, पूरा स्‍टेडियम गूंज उठा. फैंस ने उन्‍हें जन्‍मदिन की बधाई दी.  

 

 

पूर्व भारतीय कोच रवि शास्‍त्री ने भी कोहली को बर्थडे की ब‍धाई दी. उन्‍होंने मैच से पहले की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. शास्‍त्री ने कोहली को बर्थडे की बधाई देते हुए कहा कि दिन पर दिन जवान होते जा रहे हो. हैप्‍पी बर्थडे युवा. आप और अधिक ऊचाईयां हासिल करें. कोहली इस वर्ल्‍ड कप में कमाल की फॉर्म में चल रहे हैं. उनका  बल्‍ला आग उगल रहे हैं. हर किसी को उनसे उनके 35वें बर्थडे पर शतक की उम्मीद है.

 

 

 

सहवाग का भी मजेदार पोस्‍ट 

 

सहवाग ने भी मजेदार अंदाज में कोहली को बर्थडे विश किया. सहवाग ने कहा कि सेंचुरी हिमोग्‍लोबिन की  तरह इनकी रगो में दौड़ती है.  आंखों में सपने लिए एक युवा लड़का. उन्‍होंने आगे लिखा कि अपने जुनून, कड़ी मेहनत और टैलेंट के साथ क्रिकेट की दुनिया में राज किया. उतार चढ़ाव सबकी जिंदगी में आता है, मगर  एक चीज हमेशा ही कोहली में देखने को मिलती है और वो है जज्‍बा और भूख. 

 

ये भी पढ़ें- 

4,4,4,6,6...रोहित शर्मा ने अफ्रीकी गेंदबाज की निकाली हेकड़ी, पावरप्ले में दिखा हिटमैन का सुपर शो, VIDEO

IND vs SA: विराट ने बर्थडे से ठीक पहले बदला लुक, नए हेयर कट के साथ नए अंदाज में दिखेंगे कोहली

विराट का 35वां जन्मदिन होगा खास! CAB देगा सोने का तोहफा, 70,000 फैंस को मिलेगी ये खास चीज

लोकप्रिय पोस्ट