icon

MI vs RCB : विराट कोहली का सबसे बड़ा डर मुंबई के खिलाफ मैच से पहले आया बाहर, कहा - मूर्ख जैसा महसूस होता है जब भी...

MI vs RCB, Virat Kohli : आईपीएल 2024 सीजन में हार्दिक पंड्या की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले से पहले विराट कोहली का ये सबसे बड़ा डर आया सामने.

आईपीएल 2024 सीजन के एक मैच में आरसीबी कप्तान फाफ डुप्लेसी के साथ बैटिंग के दौरान विराट कोहली
authorShubham Pandey
Thu, 11 Apr 02:45 PM

MI vs RCB, Virat Kohli : आईपीएल 2024 सीजन में विराट कोहली का बल्ला जमकर रन बरसा रहा है. कोहली ने पिछले मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शानदार शतक जमाया. लेकिन इसक बावजूद उनकी टीम आरसीबी को हार का सामना करना पड़ा तो सोशल मीडिया पर फैंस ने काफी नाराजगी जाहिर की थी. अब आरसीबी का मुकाबला 11 अप्रैल को मुंबई इंडियंस से होना है. इससे पहले आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली का सबसे बड़ा डर सामने आया और उन्होंने बड़ा बयान दे डाला.


विराट कोहली ने क्या कहा ?

 

दरअसल, विराट कोहली को मुंबई इंडियंस के किसी खिलाड़ी के सामने खेलने से नहीं बल्कि आईपीएल में फ्लाइट से ट्रेवल करने के दौरान होने वाले लगने वाले सबसे बड़े डर को लेकर आरसीबी के एक पोडकास्ट में बयान दिया है. कोहली ने आरसीबी के पॉडकास्ट के रिलीज किए गए ट्रेलर में बातचीत के दौरान कहा,

 

फ्लाइट में जब भी टर्बुलेंस आता है तो मुझे सबसे ज्यादा डर लगता है. ऐसा लगता है जैसे कि मैं कोई मूर्ख हूं और जब भी खराब टर्बुलेंस होता है तो मैं पूरे प्लेन में पहला बंदा होता हूं, जो सीट के दोनों साइड को कस के पकड़ता होगा. ऐसा लगता है जैसे कि अब मैं गया.

 

फॉर्म में कोहली लेकिन आरसीबी का बुरा हाल 


कोहली की बात करें तो वह आईपीएल 2024 सीजन में शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और 5 मैचों में अभी तक 105.33 की धमाकेदार औसत से 316 रन बना चुके हैं, जिसमें 113 रनों की पारी भी शामिल है. इस तरह कोहली दमदार बल्लेबाजी तो कर रहे हैं लेकिन उनकी टीम आरसीबी को जीत नसीब नहीं हो रही है. कोहली वाली आरसीबी अभी तक पांच मैचों में एक ही जीत दर्ज कर सकी है जबकि उसे चार मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. इस तरह आरसीबी को अगर आईपीएल टाइटल की रेस में बने रहना है तो अब जीत कर दमखम दिखाना होगा. वरना उनकी टीम आधे सीजन से ही बाहर होने की कगार पर आ जाएगी. 

 

ये भी पढ़ें :- 

RR vs GT : 11 गेंद में 22 रन ठोक गुजरात को विजयी बनाने वाले राहुल तेवतिया का बड़ा खुलासा, कहा - जीत का लक्ष्य नहीं था क्योंकि…

IPL Bad Boy : विराट कोहली की RCB से खेलते हुए गया जेल, शराब की लत से तबाह हुआ करियर, बीमारी से हारने वाला जानें कौन है ये बैड बॉय?

T20 World Cup 2024 में कौन होगा टीम इंडिया का विकेटकीपर? इशान किशन या जितेश नहीं पूर्व वर्ल्ड चैंपियन कप्तान ने इस खिलाड़ी को बताया एक्स फैक्टर

लोकप्रिय पोस्ट