icon

Virat Kohli Son: विराट कोहली दूसरी बार बने पिता तो साथी खिलाड़ियों के साथ विदेशी दोस्तों ने भी दी बधाई, लिस्ट में सचिन- सहवाग के साथ ये क्रिकेटर्स शामिल

Virat Kohli Son: विराट कोहली जैसे ही दूसरी बार पिता बने उनके साथी क्रिकेटर्स और विदेशी दोस्तों ने उन्हें ढेर सारी बधाई देनी शुरू कर दी. सभी का मैसेज अब वायरल हो रहा है.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा
authorNeeraj Singh
Wed, 21 Feb 08:28 AM

Virat Kohli Son: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने मंगलवार 20 फरवरी को अपने दूसरे बच्चे अकाय के जन्म की घोषणा की. उनके इस खबर को सामने लाने के बाद, दुनिया भर के पूर्व और वर्तमान क्रिकेटरों ने उन्हें बधाई दी. पावर कपल ने बताया कि उन्होंने गुरुवार 15 फरवरी को "वामिका के छोटे भाई" का स्वागत किया. कोहली और अनुष्का ने इस समय को पर सभी से प्राइवेसी की भी गुजारिश की.

 

क्रिकेटर्स ने दी बधाई

 


विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने अपने दूसरे बच्चे की जानकारी देते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा कि हमें आप सभी को ये बात बताते हुए ख़ुशी है कि 15 फरवरी को हमें बेटा हुआ और उसका नाम हमने 'अकाय' रखा है. वामिका का छोटा भाई इस दुनिया में आ चुका है. हम अपने जीवन के इस खूबसूरत पल में आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं. हम आपसे अनुरोध करते हैं कि इस समय कृपया हमारी प्राइवेसी का सम्मान करें.

 

 

साल 2021 में पहली बार बने थे पिता


बता दें कि विराट कोहली के दूसरी बार पिता बनते ही राशिद खान, युजवेंद्र चहल, वीरेंद्र सहवाग, हरभजन सिंह, वरुण चक्रवर्ती और अन्य लोगों ने विराट और अनुष्का को शुभकामनाएं दीं. साल 2021 में, अनुष्का ने जब अपनी प्रेगनेंसी का ऐलान किया था तब साल 2021 में पहली बार विराट पिता बने थे और उस दौरान अनुष्का ने बेटी वामिका को जन्म दिया था. इसके बाद, कोहली ने एडिलेड ओवल में सीरीज का पहला मैच खेलने के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से ब्रेक ले लिया. उनकी गैरमौजूदगी में, वह अजिंक्य रहाणे ही थे जिन्होंने भारत को 2-1 से सीरीज जीत दिलाई.

 

 

 

 

पिछले महीने, कोहली 'व्यक्तिगत कारणों' के कारण इंग्लैंड के खिलाफ पहले 2 टेस्ट से बाहर हो गए थे जिसके बाद रजत पाटीदार को उनकी जगह टीम में लिया गया था. कोहली बेन स्टोक्स की टीम के खिलाफ आखिरी 3 टेस्ट मैचों से भी बाहर हो चुके हैं. बता दें कि कोहली ने जनवरी में अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज के बाद से कोई क्रिकेट नहीं खेला है. उनके इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में लौटने की सबसे अधिक संभावना है जहां वह फाफ डु प्लेसी की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के लिए खेलते दिखेंगे. वहीं इस साल के अंत में वेस्टइंडीज और अमेरिका (यूएसए) में होने वाले टी20 विश्व कप में भी कोहली के मेन इन ब्लू के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाने की उम्मीद है.

 

ये भी पढ़ें :- 

Virat Kohli Second Child 'Akaay' Meaning : विराट कोहली ने बेटे का नाम रखा 'अकाय', जानें इसका अर्थ क्या होता है?

IPL 2024 Schedule update : आईपीएल 2024 सीजन का कबसे होगा आगाज और कब आएगा शेड्यूल? चेयरमैन ने दी बड़ी अपडेट

WPL 2024 : वीमेंस प्रीमियर लीग की करीब 4669 करोड़ में बनी टीमें, ब्रॉडकास्टिंग राइट्स की कीमत उड़ा देगी होश? यहां जानें पैसों का पूरा मामला
 

लोकप्रिय पोस्ट