icon

Exclusive: विराट कोहली के राजकोट टेस्‍ट खेलने पर बड़ी खबर, इंग्‍लैंड के खिलाफ टीम इंडिया के सेलेक्‍शन पर भी आई अपडेट

Virat Kohli, India vs England: विराट कोहली इंग्‍लैंड के खिलाफ शुरुआती दो टेस्‍ट मैचों से हट गए थे. वो तीसरे मैच के लिए उपलब्‍ध रहेंगे या नहीं, इस पर बड़ी अपडेट आई 

विराट कोहली शुरुआती दो टेस्‍ट मैचों से हट गए थे
authorकिरण सिंह
Fri, 02 Feb 11:43 AM

Virat Kohli, Ind vs Eng: विराट कोहली (Virat Kohli) इंग्‍लैंड के खिलाफ पांच टेस्‍ट मैचों की सीरीज के शुरुआती दो मैचों से हट गए थे. बीसीसीआई ने शुरुआती दो टेस्‍ट मैचों के लिए भारतीय स्‍क्‍वॉड का ऐलान किया था, जिससे कोहली निजी कारणों के चलते हट गए थे. जिसके बाद रजत पाटीदार ने शुरुआती दो टेस्‍ट के लिए उन्‍हें रिप्‍लेस किया था. अब क्‍या तीसरे टेस्‍ट में कोहली की वापसी होगी. इस पर बड़ी अपडेट आई है. भारतीय टीम पांच मैचों की सीरीज में 0-1 से पीछे हैं. हैदराबाद में खेले गए पहले टेस्‍ट में टीम को कोहली की काफी कमी खली थी. भारत ने 28 रन से वो मुकाबला गंवा दिया था.

 

भारत और इंग्‍लैंड (India vs England) के बीच विशाखापट्टनम में दूसरा मैच खेला जा रहा है, जहां पाटीदार ने टेस्‍ट में डेब्‍यू किया. अब ये देखना दिलचस्‍प होगा कि क्‍या वो तीसरे टेस्‍ट के लिए भी टीम में जगह बना पाते हैं या उन्‍ह‍ें यहां से सीधे घर लौटना पड़ा. हालांकि ये काफी हद तक इस पर निर्भर करेगा कि क्‍या कोहली तीसरे टेस्‍ट के लिए उपलब्‍ध हैं या नहीं. बीसीसीआई कोहली की उपलब्‍धता को लेकर उनके अपडेट का इंतजार कर रहा है  और वो अगले तीन दिन उनके जवाब का इंतजार करेगा. 

  

कब होगा टीम इंडिया का ऐलान

स्‍पोर्ट्स तक को एक सोर्स ने बताया कि स्‍क्‍वॉड का ऐलान करने से पहले बोर्ड अगले तीन दिन कोहली की उपलब्‍धता का इंतजार करेगा. सोर्स का कहना है कि कोहली के अपडेट को ध्‍यान में रखते हुए ही टीम का चुनाव किया जाएगा.विराट कोहली दो मैचों के लिए छुट्टी पर हैं, इसीलिए उससे पहले उनकी उपलब्‍धता के बारे में नहीं पूछा जा सकता है, मगर अब सीरीज के बाकी मैचों के लिए टीम का चुनाव करना है. ऐसें में उनकी उपलब्धता देखनी होगी कि वो खेलेंगे या नहीं. सोर्स ने बताया कि सात फरवरी की शाम या फिर आठ फरवरी की सुबह में भारतीय टीम का ऐलान किया जा सकता है.

 

ये भी पढ़ें :- 

Ind vs ENG, 2nd Test: मोहम्‍मद सिराज को अचानक क्‍यों किया गया भारतीय टीम से रिलीज? रोहित शर्मा ने बताई वजह

Ravindra Jadeja की चोट पर बड़ी खबर, Visakhapatnam Test शुरू होने से ठीक पहले भारतीय स्‍टार ने खुद दिया अपडेट

लोकप्रिय पोस्ट