icon

विराट कोहली ने रोहित शर्मा के लिए मजे, पूछा- सुबह भीगे बादाम खाते हो या नहीं? गंभीर बोले- रात को 11 बजे...

Gautam Gambhir-Virat Kohli : भारत और बांग्लादेश के बीच 19 सितंबर से शुरू होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले विराट कोहली ने रोहित शर्मा से पूछा मजेदार सवाल.

टीम इंडिया के एक टेस्ट मैच के दौरान विराट कोहली से बात करते रोहित शर्मा
authorShubham Pandey
Wed, 18 Sep 12:56 PM

Gautam Gambhir-Virat Kohli : भारत और बांग्लादेश के बीच 19 सितंबर से शुरू होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले विराट कोहली ने हेड कोच गौतम गंभीर का धमाकेदार इंटरव्यू लिया. जिसमें विराट कोहली ने टेस्ट टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा के मजे भी लिए. जिस पर टीम इंडिया के हेड कोच गंभीर भी खुद को नहीं रोक सके और उन्होंने भी मजाकिया अंदाज में बड़ी बात कह दी.


विराट कोहली ने रोहित के लिए मजे 


बीसीसीआई द्वारा जारी किए गए इंटरव्यू में विराट कोहली ने रोहित शर्मा को लेकर सवाल पूछा कि भीगे बादाम खाते हो या नहीं? इस पर गंभीर भी मुस्कुराने लगते हैं और कहते हैं कि सुबह के 11 बजे की जगह कहीं रात के 11 ना बज जाए.इसके आगे कोहली कहते हैं कि रोहित आपके लिए बस यही एक सवाल होगा.

 


साल 2027 वर्ल्ड कप तक खेल सकते हैं रोहित और कोहली 


बता दें कि विराट कोहली और रोहित शर्मा दोनों ने एक साथ आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब जीतने के बाद टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया. अब ये दोनों खिलाड़ी भारत के लिए वनडे और टेस्ट क्रिकेट ही खेलते नजर आएंगे. 35 साल के हो चुके विराट कोहली और 37 साल के हो चुके रोहित शर्मा अब भारत के लिए अधिक से अधिक साल 2027 वनडे वर्ल्ड कप तक ही खेलते नजर आ सकते हैं. इसके बाद दोनों का अंतरराष्ट्रीय करियर समाप्त माना जा रहा है. फिलहाल रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टेस्ट टीम इंडिया 2025 के वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में जगह बनाना चाहेगी, जबकि अगले साल 2025 में ही होने वाली आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में भी टीम इंडिया जीत दर्ज करना चाहेगी. जबकि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अभी तक 80 शतक जड़ने वाले कोहली अब सचिन तेंदुलकर के 100 शतकों के रिकॉर्ड को भी तोड़ना चाहेंगे. 

 

ये भी पढ़ें :- 

गौतम गंभीर से बात करते हुए छलका विराट कोहली का दर्द, कहा- जब मुझे 25 साल की उम्र में टेस्ट कप्तानी मिली तो मेरे सामने...

टीम इंडिया का कोच बनने के विराट कोहली के सवाल पर गौतम गंभीर का दो-टूक जवाब, कहा- कुछ महीने पहले तक तो…

Shreyas Iyer : श्रेयस अय्यर के लिए बुरी खबर, BCCI ने कमजोरी पकड़ी, ऑस्ट्रेलिया दौरा तो दूर अब तो…

लोकप्रिय पोस्ट