icon

Virat Kohli : कोहली ने गेंदबाजी में विकेट लेकर मनाई दिवाली, पत्नी अनुष्का संग अनोखे अंदाज में मनाया जश्न, Video हुआ वायरल

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में नीदरलैंड्स के खिलाफ गेंदबाजी में विकेट लेकर विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा संग मनाया जश्न, Video आया सामने.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा
authorSportsTak
Sun, 12 Nov 08:52 PM

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में बेंगलुरु के मैदान में विराट कोहली ने फैन्स को दिवाली के दिन तोहफा दिया और वह वर्ल्ड कप के मैच में गेंदबाजी करते नजर आए. हालांकि इस बार कोहली ने गेंद से करिश्मा किया और अपने करियर में जैसे ही पहला विकेट हासिल किया. उसके बाद कोहली ने जश्न मनाते समय स्टैंड्स में बैठी पानी पत्नी अनुष्का शर्मा की तरफ इशारा किया. इस पर अनुष्का भी मुस्कुराती नजर आईं और इन दोनों का विडियो सोशल मीडया में जमकर वायरल हो रहा है.

 

कोहली ने इस तरह चटकाया विकेट 


दरअसल, नीदरलैंड्स की टीम 411 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा कर रही थी. तभी पारी के 25वें ओवर में गेंदबाजी करने आए और अपनी तीसरी गेंद पर कोहली ने नीदरलैंड्स के कप्तान स्कॉट एडवर्ड्स (17 रन) का विकेट चटका डाला. इस तरह कोहली ने जैसे ही अपने करियर में वर्ल्ड कप का पहला विकेट चटकाए. उनकी ख़ुशी देखते ही बन रही थी और उन्होंने स्टैंड में बैठी अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा संग जश्न मनाया. कोहली और अनुष्का के जश्न मनाने के यही विडियो आईसीसी ने भी जारी किया है.

 

 

 

 

भारत ने बनाये थे 410 रन


वहीं मैच की बात करें तो अय्यर (128) और राहुल (102) के शतकों से टीम इंडिया ने नीदरलैंड्स के खिलाफ पहले खेलते हुए चार विकेट पर 410 रनों का विशाल स्कोर खड़ा कर डाला. इसके जवाब में खबर लिखे जाने तक नीदरलैंड्स की टीम ने 37 ओवरों में 5 विकेट पर 169 रन बना डाले थे. कोहली ने इस मैच में 51 रनों की पारी भी खेली थी. 

 

ये भी पढ़ें :- 

विराट कोहली के शतक पर 'मैं बधाई क्यों दूं' कहने वाले श्रीलंकाई कप्तान ने मानी गलती, इस तरह से दी सफाई

बाबर आजम की कप्तानी पर लटकी तलवार तो साथी ने किया बचाव, पाकिस्तान की मानसिकता पर कह दी बड़ी बात
रवि शास्त्री ने फैंस और टीम इंडिया की बढ़ाई धड़कनें, बोले- यह वर्ल्ड कप नहीं जीता तो 12 साल...

लोकप्रिय पोस्ट