icon

बड़ी खबर : Virat Kohli फिर बनने वाले हैं पिता? एबी डिविलियर्स ने बताया-दूसरा बेबी आने वाला है, कोहली-अनुष्का को बधाई

Virat Kohli Second Child : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली के पहले दो टेस्ट मैच से ब्रेक लेने पर एबी डिविलियर्स ने अब बड़ा खुलासा कर डाला.

मुंबई में एक स्टूडियो के बाहर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा
authorShubham Pandey
Sat, 03 Feb 06:03 PM

Virat Kohli Second Child : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने जबसे इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों से ब्रेक लिया था. उसके बाद से सोशल मीडिया पर कोहली के ब्रेक लेने पर तमाम तरह की अफवाहें चल रही थी. लेकिन अब साउथ अफ्रीकी दिग्गज एबी डिविलियर्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक फैन के सवाल जवाब देते बड़ा दावा कर डाला कि विराट कोहली इस समय फैमिली के साथ हैं और उनके घर दूसरा बच्चा आने वाला है. 

 

दरअसल, एबी डिविलियर्स अपने यूट्यूब चैनल पर फैंस के सवालों का जवाबा दे रहे थे. तभी एक फैन ने विराट कोहली पर सवाल किया तो डिविलियर्स ने कहा कि मैं बस इतना जानता हूं कि वह ठीक है और इस समय अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. यही कारण है कि वह पहले दो टेस्ट मैच से बाहर है. क्योंकि उनकी फैमिली में अब दूसरा बेबी आने वाला है. हालांकि अब मैं उसे वापस देखने के लिए और अधिक इंतजार नहीं कर सकता.


साल 2017 में कोहली ने की थी शादी 


विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी 11 दिसंबर 2017 को हुई थी. इसके बाद 11 जनवरी साल 2021 को पहली बार पिता बने, जब उन्हें बेटी वामिका हुई थी. अब विराट कोहली के दूसरी बार पिता बनने का दावा एबी डिविलियर्स ने तो कर डाला है. लेकिन कोहली की तरफ से अभी तक इस बात पर कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है.


तीसरे टेस्ट से हो सकती है कोहली की वापसी 


वहीं इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया को 28 रन से हार का सामना करना पड़ा था. इसके बाद दूसरे टेस्ट मैच में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया बिना विराट कोहली के खेल रही है. अब कोहली बाकी के तीन टेस्ट मैचों में वापसी करते हैं या नहीं ये भी दिखना दिलचस्प होगा. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) जल्द ही इंग्लैंड के खिलाफ बाकी के तीन मैचों के टेस्ट टीम इंडिया का ऐलान करने वाली है. भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच 15-19 फरवरी को राजकोट के मैदान में खेला जाना है.      

 

 

 

ये भी पढ़ें :- 

Jasprit Bumrah ने जादुई बॉलिंग से IND vs ENG टेस्ट में रचा इतिहास, इमरान खान-शोएब अख्तर के रिकॉर्ड्स को किया जमींदोज

IND vs ENG: बुमराह की टांग तोड़ने वाली यॉर्कर का शिकार हुआ अंग्रेज बल्लेबाज, रफ्तार इतनी तेज, बाहर आ गए दोनों स्टम्प्स, VIDEO
IND vs ENG: सौरव गांगुली ने टर्निंग पिचों को लेकर कही चुभने वाली बात, बोले- 6-7 साल से घर पर हमारी बैटिंग…

लोकप्रिय पोस्ट