icon

विराट कोहली का जबरा फैन, 58 KM साइकिल चलाकर IND vs BAN टेस्‍ट में स्‍टार खिलाड़ी की बैटिंग देखने पहुंचा 15 साल का स्‍कूलबॉय, Video

IND vs BAN: विराट कोहली का 15 साल का जबरा फैन 58 किलोमीटर साइकिल चलाकर उन्‍नाव से कानपुर पहुंचा

राट कोहली का फैन साइकिल से उन्‍नाव से कानपुर पहुंचा
authorकिरण सिंह
Fri, 27 Sep 03:57 PM

विराट कोहली की पूरी दुनिया में जबरदस्‍त फैन फॉलोइंग है. कोहली की एक झलक के लिए फैन कुछ भी कर गुजरने के लिए तैयार रहते हैं. अब उनका 15 साल का एक जबरा फैन चर्चा में है. जो 58 किमी साइकिल चलाकर उनकी बैटिंग देखने के लिए कानपुर के ग्रीन पार्क स्‍टेडियम पहुंचा. दरअसल कानपुर का ग्रीन पार्क स्‍टेडियम तीन साल बाद किसी टेस्ट मैच की मेजबानी कर रहा है और इस मुकाबले में रोहित शर्मा एंड कंपनी को खेलते हुए देखने के लिए फैंस भी काफी उत्साहित हैं. दूर- दूर से फैंस स्‍टेडियम पहुंचे. 

 

उत्तर प्रदेश के उन्नाव शहर का 15 साल का लड़का भी मैच देखने के लिए पहुंचा. 15 साल का ये लड़का बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट में कोहली की बल्लेबाजी देखने के लिए 58 किलोमीटर साइकिल चलाकर स्‍टेडियम पहुंचा. कोहली के इस फैन का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में फैन ने अपना नाम कार्तिकेय बताया. कार्तिकेय का कहना है कि वो टेस्‍ट मैच देखने के लिए साइकिल से उन्‍नाव से कानपुर आए. वो कोहली के फैन हैं और उन्‍हें बैटिंग करते हुए देखना चाहते हैं.

 

 

 

एलीट क्‍लब में एंट्री कर सकते हैं कोहली

 

दूसरे टेस्‍ट में भारत ने टॉस जीतकर बांग्‍लादेश को पहले बैटिंग के लिए बुलाया. इस मुकाबले में पूर्व भारतीय कप्‍तान के पास सचिन तेंदुलकर, राहुल द्रविड़ और सुनील गावस्‍कर के बाद टेस्‍ट क्रिकेट में 9000 रन पूरे वाले चौथे भारतीय बल्‍लेबाज बनने का मौका है. कोहली के नाम 114 टेस्‍ट  में 8871 रन है और वो एलीट क्‍लब में शामिल होने से महज 129 रन दूर हैं. कोहली की नजर शानदार वापसी करते हुए इस क्‍लब में शामिल होने पर है. सीरीज के पहले टेस्‍ट में उनका बल्‍ला नहीं चला था. चेन्‍नई टेस्‍ट की दोनों पारियों में उन्‍होंने 6 और 17 रन बनाए थे.

 

ये भी पढ़ें :- 

IND vs BAN: कानपुर टेस्ट के पहले दिन हुआ सिर्फ 35 ओवर का खेल, बांग्लादेश ने तीन विकेट खोकर बनाए 107 रन

'गौतम गंभीर का असली चेहरा सामने नहीं आया', बांग्लादेश के पूर्व ओपनर ने टीम इंडिया के हेड कोच को लेकर क्यों कहा ऐसा ?

Kohli-Jadeja : विराट कोहली-जडेजा ने कानपुर टेस्ट के बीच बुमराह के लिए मजे, उनके एक्शन और चाल की उतारी नकल! मजेदार Video देख सबकी छूटी हंसी

लोकप्रिय पोस्ट