icon

Inside Story : विराट कोहली ने रोहित शर्मा से कही अपने दिल की बात, फिर सुना दिया इंग्लैंड के खिलाफ 2 टेस्ट से बाहर होने का फैसला

Virat Kohli, Ind vs Eng: विराट कोहली इंग्‍लैंड के खिलाफ 25 जनवरी से शुरू होने वाली टेस्‍ट सीरीज के शुरुआती दो मैचों से बाहर हो गए हैं. उन्‍होंने कप्‍तान रोहित शर्मा से बात करने के बाद ये फैसला लिया

विराट कोहली इंग्‍लैंड के खिलाफ शुरुआती दो टेस्‍ट मैचों से बाहर हो गए हैं
authorकिरण सिंह
Mon, 22 Jan 04:23 PM

Virat Kohli, India vs England: विराट कोहली (Virat Kohli) इंग्‍लैंड के खिलाफ पांच टेस्‍ट मैचों की टेस्‍ट सीरीज के शुरुआती दो मैचों से बाहर हो गए हैं. बीसीसीआई ने सोमवार को बयान जारी करके इसकी जानकारी दी. बीसीसीआई की इस खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है. इंग्‍लैंड के खिलाफ पांच टेस्‍ट मैचों की सीरीज 25 जनवरी से शुरू हो रही है. पहला मुकाबला हैदराबाद में खेला जाएगा. ओपनिंग मैच के लिए दोनों टीमों ने अपनी कमर कस ली है. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की टीम की नजर जीत के साथ सीरीज के आगाज पर है, मगर सीरीज के आगाज से ठीक पहले टीम को कोहली के रूप में झटका लग गया है. 

 

कोहली के लिए भी टीम से बाहर होने का फैसला लेना आसान नहीं था. उन्‍होंने मुश्किल फैसला सुनाने से पहले कप्तान रोहित शर्मा से अपने दिल की बात कही. बीसीसीआई ने बताया कि टीम से बाहर होने से पहले कोहली ने कप्‍तान रोहित शर्मा, टीम सेलेक्‍टर्स और टीम मैनेजमेंट से बात भी की थी. जिसके बाद उन्होंने हटने का फैसला सुनाया. साउथ अफ्रीका में मेजबान के खिलाफ पिछली टेस्‍ट सीरीज खेलने वाले कोहली इंग्‍लैंड के खिलाफ शुरुआती दो मुकाबलों में नजर नहीं आएंगे. 

 

देश के लिए खेलना हमेशा से प्राथमिकता

बीसीसीआई ने बताया कि आखिर क्‍यों स्‍टार भारतीय बल्‍लेबाज कोहली शुरुआती दो मैचों से हट गए हैं. बीसीसीआई के अनुसार कोहली को निजी कारणों की वजह से दो टेस्‍ट से बाहर होना पड़ा. बोर्ड ने बताया कि कोहली ने कप्‍तान रोहित शर्मा, टीम सेलेक्‍टर्स और टीम मैनेजमेंट से बातचीत में इस बात पर जोर दिया कि उनके लिए देश के लिए खेलना हमेशा से प्राथमिकता रहा है, मगर निजी परिस्थिति के कारण उन्‍हें कड़ा फैसला लेना पड़ा रहा है. कोहली इससे पहले अफगानिस्‍तान के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले से भी निजी कारणों की वजह से हट गए थे.

 

ये भी पढ़ें:-

बड़ी खबर: Virat kohli इंग्‍लैंड के खिलाफ शुरुआती दो टेस्‍ट से बाहर, इस वजह से छोड़ी टीम इंडिया

बड़ी खबर: टीम इंडिया और वर्ल्ड कप के बीच दीवार बने बल्लेबाज को हुआ कोरोना, अहम मैच से पहले अचानक बिगड़ी तबीयत

Ram Mandir: जडेजा से लेकर सचिन तेंदुलकर, राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के लिए अयोध्या पहुंचे भारतीय क्रिकेटर्स, VIDEO

लोकप्रिय पोस्ट