icon

WTC Final: सस्ते में पवेलियन लौटने के बाद तुरंत खाना खाते नजर आए कोहली तो भड़के फैंस, कहा- 'पूरा फोकस मटर पनीर पर है'

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली आउट होने के बाद खाना खाते नजर आए. लेकिन अब ये तस्वीर फैंस को पसंद नहीं आ रही है.

wtc final: सस्ते में पवेलियन लौटने के बाद तुरंत खाना खाते नजर आए कोहली तो भड़के फैंस, कहा- 'पूरा फोकस मटर पनीर पर है'
authorSportsTak
Fri, 09 Jun 08:06 AM

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली wtc फाइनल (WTC Final) में जब बल्लेबाजी के लिए आए तो भारतीय फैंस को उनसे काफी ज्यादा उम्मीदें थी. विराट शुरुआत में बेहतरीन फॉर्म में नजर आ रहे थे लेकिन स्टार्क की एक उछाल वाली गेंद पर वो स्लिप में कैच दे बैठे. इस तरह विराट सिर्फ 14 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. एक तरफ जहां स्टीव स्मिथ ने भारतीय गेंदबाजों का जमकर सामना किया वहीं दूसरी तरफ विराट फ्लॉप रहे. टीम इंडिया का चौथा विकेट 71 के कुल स्कोर पर ही गिर गया. ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में भारत के सामने 469 रन ठोके हैं.

 

 

 

 

 

न रोहित चले न गिल


ओपनिंग में रोहित शर्मा और शुभमन गिल आए और दोनों बल्लेबाजों ने आते ही क्रीज पर संभलकर खेलना शुरू कर दिया. लेकिन इसके कुछ देर बाद दोनों ही ओपनर्स पवेलियन लौट गए. पहले कप्तान रोहित शर्मा lbw हुए और फिर शुभमन गिल भी गेंद को छोड़ने की कोशिश में क्लीन बोल्ड हो गए. टेस्ट स्पेशलिस्ट बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा भी ठीक गिल की तरह ही क्लीन बोल्ड हुए.

 

 

 

फ्लॉप होने के बाद फैंस ने खाने पर मचाया बवाल


टॉप ऑर्डर के चारों बल्लेबाजों के पवेलियन लौटने के बाद अब पूरा जिम्मा रवींद्र जडेजा और अजिंक्य रहाणे पर था. दोनों ने ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों का डटकर सामना किया. हालांकि 21वें ओवर के दौरान कैमरामैन ने विराट कोहली पर फोकस किया. कोहली इस दौरान खाना खाते नजर आए. इशान किशन, बैटिंग कोच विक्रम राठौर, शुभमन गिल भी उनके साथ खड़े थे. लेकिन अब विराट कोहली की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. कई फैंस इस तस्वीर को देखने के बाद भड़के हुए नजर आ रहे हैं.

 

कई फैंस ने ये भी कहा कि, तुरंत आउट होने के बाद आप खाना कैसे खा सकते हो. वहीं कईयों ने इसके लिए मीम भी शेयर किया और कहा कि, सबकुछ छोड़ो पहले मटर पनीर पर फोकस करते हैं. शिवानी नाम की एक फैन ने लिखा कि, खाओ पियो ऐश करो मित्रों, दिल पर किसी का दुखाओ न.

 

 

 

वहीं हर्ष नाम के एक फैन ने कहा कि, तुम लोगों को खाना कैसे हजम हो रहा है? बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कोहली का रिकॉर्ड शानदार है. लेकिन कंगारुओं ने इस बल्लेबाज का विकेट लेने में कोई गलती नहीं की. ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को भी पता है कि उन्हें विराट के रूप में कितना बड़ा विकेट मिला है. रहाणे और जडेजा के बीच 71 रन की साझेदारी हुई लेकिन नाथन लायन ने जडेजा को पवेलियन भेज इस साझेदारी को तोड़ दिया. टीम इंडिया ने 5 विकेट के नुकसान पर 151 रन बना लिए हैं लेकिन उसे अभी भी 318 रन और बनाने हैं.

 

ये भी पढ़ें:

WTC Final : 71 रन पर गिरे 4 विकेट तो 318 रन पीछे टीम इंडिया, घातक गेंदबाजी से ऑस्ट्रेलिया ने कसा शिकंजा, कोहली-रोहित और पुजारा सब निकले फ्लॉप

WTC Final : 'अब वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल नहीं जीत सकता भारत', रिकी पोंटिंग ने ठोका दावा

 

लोकप्रिय पोस्ट