icon

टीम इंडिया का शानदार स्वागत देख विराट कोहली भी हैरान, बस के अंदर से दिया ऐसा रिएक्शन कि वायरल हो गई वीडियो

Viral Kohli Reaction to crowd support: एयरपोर्ट से निकलकर जब खिलाड़ी टीम बस में पहुंचे तो फैंस ने उनकी जोरदार स्वागत किया. विराट कोहली फैंस की ओर से ऐसा शानदार स्वागत देखकर हौरान हो गए.

विराट कोहली टीम बस में
authorShrey Arya
Thu, 04 Jul 03:21 PM

Virat Kohli shocked reaction: टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप 2024 की ट्रॉफी जीतने के बाद भारत वापस लौट आई है. 29 जून को फाइनल मैच में भारत ने साउथ अफ्रीका को हराकर 17 साल बाद टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीता था. इसके बाद टीम इंडिया तूफान के कारण बारबाडोस में ही फंस गई थी. अब 4 जुलाई को भारतीय टीम चार्टर्ड फ्लाइट के जरिए दिल्ली एयरपोर्ट पर वापस लौट आई है. इस दौरान उन्होंने प्लेन से 16 घंटे का सफर तय किया. एयरपोर्ट से निकलकर जब खिलाड़ी टीम बस में पहुंचे तो फैंस ने उनका जोरदार स्वागत किया. विराट कोहली फैंस की ओर से ऐसा शानदार स्वागत देखकर हौरान हो गए. अब उनका रिएक्शन सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है.

 

विराट का रिएक्शन वायरल

 

टीम इंडिया का बारबाडोस से वापस आने के बाद शानदार स्वागत हुआ. फैंस ने उनकी टीम बस को घेर लियाा था. वह बस अपने चैंपियन खिलाड़ियों की एक झलक चाहते थे. भारतीय फैंस की ओर से ऐसा जोरदार स्वागत देखकर विराट कोहली भी हैरान हो गए. विराट बस में मौजूद बाकी खिलाड़ियों को भी फैंस का उत्साह देखने के लिए बुलाने लगे. उनका यही रिऐक्शन कैमरे में कैद भी हो गया और अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आप भी देखें विराट कोहली का वायरल वीडियो.

 

 

घर वापस आने के बाद भारतीय टीम प्रधानमंत्री आवास पर पीएम नरेंद्र मोदी से भी मिलने पहुंची. पीएम आवास पर खिलाड़ियों के लिए नाश्ते की व्यवस्था थी. इस मुलाकात के बाद अब टीम इंडिया मुंबई के लिए रवाना होगी. मुंबई में टीम नरीमन पॉइंट में नेशनल सेंटर फॉर परफॉर्मिंग आर्ट्स से वानखेड़े स्टेडियम तक एक खुली छत वाली बस में सवार होकर विक्ट्री परेड करेगी. इस विक्ट्री परेड से पहले कप्तान रोहित शर्मा और बीसीसीआई सचिव जय शाह दोनों ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए फैंस से इसमें शामिल होने का आग्रह किया. बता दें कि विराट कोहली, रोहित शर्मा और रवींद्र जडेजा ने वर्ल्ड कप जीतने के बाद टी20 इंटरनेशनल से संन्यास का ऐलान कर दिया था. इसके अलावा हेड कोच राहुल द्रविड़ का भी कार्यकाल अब खत्म हो गया है. 

 

ये भी पढे़ं

टीम इंडिया से मिले पीएम नरेंद्र मोदी, रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह की बात पर खिलखिला पड़े, लेकिन जब राहुल द्रविड़ ने...

भारतीय जमीन पर कदम रखते ही रोहित शर्मा से रहा नहीं गया, एयरपोर्ट पर सबके सामने ही...

होटल के बाहर जमकर नाचे रोहित शर्मा-सूर्यकुमार यादव, ढोल की ताल पर वर्ल्‍ड चैंपियंस का स्‍पेशल भांगड़ा, Video

लोकप्रिय पोस्ट