icon

विनोद कांबली के कथित वीडियो ने मचाई सनसनी, सचिन तेंदुलकर के दोस्त की ऐसी हालत देख सोशल मीडिया पर कोहराम

विनोद कांबली पिछले कुछ समय से स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है. इस वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा है कि विनोद कांबली ठीक से चल भी नहीं पा रहे.

विनोद कांबली की वीडियो वायरल
authorShrey Arya
Tue, 06 Aug 01:15 PM

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व स्टार खिलाड़ी विनोद कांबली पिछले कुछ समय से स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रहे हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है. इस वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा है कि विनोद कांबली ठीक से चल भी नहीं पा रहे. उनकी ऐसी हालत देखकर सड़क पर आसपास चल रहे लोगों ने उन्हें सुरक्षित जगह पर पहुंचाया. विनोद कांबली ने भारतीय टीम के लिए साल 1991 से 2000 तक क्रिकेट खेला है. वह सचिन तेंदुलकर के खास दोस्त भी हैं. वायरल वीडियो में उनकी ऐसी हालत देखकर फैंस भी काफी ज्यादा दुखी हैं.

 

कांबली की वायरल वीडियो

 

विनोद कांबली पिछले कुछ समय से अपनी तबियत को लेकर परेशान रहे हैं. कांबली को साल 2013 में मुंबई में ड्राइव करते समय दिल का दौरा आया था. एक साल पहले उन्होंने दो ब्लॉक नसों की एंजियोप्लास्टी भी कराई थी. अब इस वायरल वीडियो ने भारतीय फैंस को हिलाकर रख दिया. एक यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा,

 

विनोद कांबली की दुर्दशा देखकर वाकई दिल टूट गया.. एक समय में इतने बेहतरीन खिलाड़ी.. काश कि वह अपने साथी क्रिकेटर सचिन की तरह अनुशासित जीवन जीते. वह कितने बेहतरीन खिलाड़ी हो सकते थे और देखिए कि वह वास्तव में क्या बन गए हैं. मैं उनकी सुरक्षा के लिए प्रार्थना करता हूं.

 

वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि उन्हें चलने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. तभी एक शख्स आकर उनका हाथ पकड़ता है और चलाने का प्रयास करता है. हालांकि, कांबली उसके बावजूद सहज महसूस नहीं करते. तभी दूसरा शख्स उनकी मदद के लिए आगे आ जाता है, इस तरह से कुल मिलाकर तीन से चार लोग कांबली को लेकर आगे बढ़ते हैं. कांबली को इस तरह जूझता हुआ देखकर फैंस कैफी ज्यादा दुखी हैं.

 

बता दें कि कांबली ने भारत के लिए 100 से ज़्यादा वनडे और 17 टेस्ट मैच खेले हैं. इस दौरान उन्होंने वनडे में 2477 रन बनाए हैं. वहीं टेस्ट में उनके बल्ले से 1084 रन आए हैं. उन्होंने प्रथम श्रेणी क्रिकेट में लगभग 10,000 रन बनाए हैं, जिसमें उनका सर्वश्रेष्ठ व्यक्तिगत स्कोर 262 रहा है. 


ये भी पढ़ें

Paris Olympic 6th August India Schedule: भारत 44 साल बाद हॉकी फाइनल में जगह बनाने उतरेगा, नीरज चोपड़ा-विनेश फोगाट शुरू करेंगे अभियान, देखिए पूरा शेड्यूल

Paris Olympic : लक्ष्य सेन की हार से बुरी तरह बिफरे कोच प्रकाश पादुकोण, कहा- अब तो सुविधा और पैसा दोनों है तो फिर...
Paris Olympic: भारत को इन 9 खेलों में नहीं मिला एक भी मेडल, 28 खिलाड़ी आए खाली हाथ, जानिए पूरी डिटेल

लोकप्रिय पोस्ट