icon

विराट कोहली के साथ लड़ाई वाली बात पर गौतम गंभीर को आई हंसी, कहा- मुझे सबकुछ याद रहता है, VIDEO

विराट कोहली को लेकर गौतम गंभीर एक बार फिर चर्चा में हैं. गंभीर ने विराट को लेकर कुछ ऐसा कहा है जिसका वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो हंसते हुए भी नजर आ रहे हैं.

विराट कोहली और गौतम गंभीर
authorSportsTak
Sat, 23 Dec 12:41 PM

टीम इंडिया के पूर्व भारतीय ओपनर और 2011 वर्ल्ड कप विजेता गौतम गंभीर जब जब विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर बातें करते हैं फैंस काफी ज्यादा दिलचस्पी लेते हैं. हाल ही में गंभीर ने विराट पर एक बार फिर बयान दिया जिसमें वो हंसते हुए भी नजर आए. गंभीर और विराट कोहली ने एक साथ काफी ज्यादा क्रिकेट खेला है. विराट कोहली ने जब वनडे में अपना पहला शतक ठोका था तब गंभीर ने उन्हें अपना मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया था. लेकिन आईपीएल 2015 सीजन में दोनों के बीच हुई बहस ने सबकुछ बदल दिया और दोनों क्रिकेटरों के रिश्ते के बीच खटास आ गई. इसके बाद आईपीएल 2023 में भी लखनऊ सुपर जायंट्स और बैंगलोर के बीच मुकाबले में दोनों की टक्कर देखने को मिली.

 

लेकिन अब लेटेस्ट वीडियो में कोलकाता नाइट राइडर्स के मेंटोर गौतम गंभीर ने विराट कोहली के साथ लड़ाई को लेकर बड़ा बयान दिया है और कहा है कि ये सबकुछ मैदान तक ही सीमित है और मैदान के बाहर ऐसा कुछ नहीं होता है.

 

 

 

गंभीर का वीडियो वायरल

 

स्टार स्पोर्ट्स पर प्री मैच शो के दौरान गौतम गंभीर से जब होस्ट जतिन सप्रू ने कोहली के 50वें वनडे शतक पर पूछा तो उन्होंने बेहद अलग जवाब दिया. जतिन ने पूछा कि न्यूजीलैंड के किस गेंदबाज के ओवर में विराट ने अपना 50वां वनडे शतक ठोका था. इसपर गौतम गंभीर ने तुरंत जवाब दिया और कहा कि वो लॉकी फर्ग्यूसन थे. जतिन ने जैसे ही ये जवाब सुना वो चौंक गए. इसके अलावा दूसरे होस्ट पीयूष चावला भी गौतम गंभीर की याददाश्त देखकर हिल गए.

 

इसके बाद गौतम गंभीर की हंसी भी छूटी और उन्होंने कहा कि ये आप बार बार दिखाना. मुझे सबकुछ याद रहता है. लड़ाई मेरी सिर्फ ऑन द फील्ड है. बता दें कि अब गंभीर का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है.  गौतम गंभीर को इस सीजन के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स का मेंटोर बनाया गया है. इससे पहले गंभीर लखनऊ सुपर जायंट्स से जुड़े हुए थे. केकेआर ने मिचेल स्टार्क को 24.75 करोड़ रुपए में खरीदकर इतिहास का सबसे महंगा खिलाड़ी बना दिया है. गंभीर ने स्टार्क को लेकर कहा कि वो एक्स फैक्टर हैं और इसमें कोई दो राय नहीं है. वो ऐसे गेंदबाज हैं जो नई गेंद और डेथ ओवरों में कमाल कर सकते हैं. 

 

ये भी पढ़ें:

सूर्यकुमार यादव, बुमराह या फिर पंड्या नहीं, मार्क बाउचर ने 4.80 करोड़ रुपए वाले खिलाड़ी पर खेला दांव, कहा- अगले सीजन में मचाएगा धमाल

एमएस धोनी ने बताया अपना रिटायरमेंट प्लान, कहा- IPL के बाद इन लोगों के साथ बिताऊंगा सबसे ज्यादा समय

NZ vs BAN: न्यूजीलैंड की पूरी टीम तीसरे वनडे में 98 रन पर आउट, बांग्लादेशी गेंदबाजों ने कहर बरपा रचा इतिहास, 209 गेंद रहते हुए जीता मैच

लोकप्रिय पोस्ट