icon

टी20 वर्ल्ड कप के बीच भारतीय ऑलराउंडर ने रचाई शादी, जानिए क्या करती है दुल्हन?

Venkatesh Iyer Marriage : आईपीएल 2024 सीजन का खिताब कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम के साथ जीतने वाले चैंपियन खिलाड़ी वेंकटेश अय्यर ने की शादी.

साउथ अफ़्रीका के खिलाफ मैच में शॉट खेलते वेंकटेश अय्यर
authorShubham Pandey
Sun, 02 Jun 03:07 PM

Venkatesh Iyer Marriage : आईपीएल 2024 सीजन का खिताब कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम के साथ जीतने वाले भारतीय ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर ने अब दूसरी पारी का आगाज कर दिया है. वेंकटेश अय्यर के शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही हैं. इसके बाद से सभी फैंस जानना चाहते हैं कि आखिर कौन है वेंकटेश अय्यर की पत्नी और वह क्या करती हैं?


पिछले साल की थी सगाई 


वेंकटेश अय्यर की बात करें तो पिछले साल नवंबर माह में उन्होंने श्रुति रधुनाथन के साथ सगाई की थी. जिसके बाद अब वेंकटेश ने श्रुति के साथ दो जून को शादी कर ली है. उनकी वायरल होने वाली तस्वीर में कोई खिलाड़ी नहीं बल्कि दोनों परिवार के करीबी सदस्य ही नजर आ रहे हैं.

 

 

 

कौन है श्रुति रधुनाथन ?


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़ वेंकटेश और श्रुति रधुनाथन एक कॉमन दोस्त के जरिए एक-दूसरे से मिले थे. इसके बाद दोनों की मुलाकातों का सिलसिला प्यार में बदल गया और अब इस जोड़ी ने जीवनभर साथ में रहने का फैसला कर लिया है. श्रुति इन दिनों बेंगलुरु के लाइफस्टाइल इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड में काम करती हैं. जबकि जानकारी के मुताबिक़ एनआईएफटी इंडिया से उन्होंने फैशन मैनेजमेंट में मास्टर डिग्री हासिल कर रखी है. जबकि ग्रेजुएशन में  बीकॉम कर रखा है.


वेंकटेश अय्यर का अब तक का करियर 


वेंकटेश अय्यर हालांकि टी20 वर्ल्ड कप 2024 वाली टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. लेकिन आईपीएल 2024 के फाइनल मैच में उन्होंने हैदराबाद के खिलाफ केकेआर के लिए 26 गेंदों में चार चौके और तीन छक्के से 52 रनों की नाबाद पारी खेलकर अपनी टीम को 114 रनों के चेज में आसान जीत दिलाई थी. इस तरह केकेआर ने आईपीएल इतिहास में तीसरी बार ट्रॉफी पर कब्जा जमाया. जबकि अय्यर ने आईपीएल ट्रॉफी हासिल करने के बाद अब शादी कर ली है. वेंकटेश अय्यर अभी तक 50 आईपीएल मैचो में 1326 रन बना चुके हैं और उनके नाम सिर्फ तीन विकेट दर्ज हैं. जबकि भारत के लिए अय्यर 9 टी20 मैचों में 133 रन और दो वनडे मचों में 24 रन बना चुके हैं. इसके अलावा टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में अय्यर के नाम पांच विकेट भी दर्ज हैं. 

 

ये भी पढ़ें :- 

T20 WC, USA vs CAN : भारत-पाकिस्तान की टीम को अमेरिकी कप्तान ने दी बड़ी चेतावनी, कनाडा को हराने के बाद कहा - बिना डरे हम किसी के सामने…

Hardik Pandya : हार्दिक पंड्या ने बुरे दौर पर टी20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले तोड़ी चुप्पी, कहा - जब मैं 16 साल का था तबसे…

T20 WC, Virat Kohli : अमेरिका पहुंचकर टीम इंडिया की जर्सी पहनते ही ICC ने विराट कोहली को दिया ख़ास गिफ्ट, Video आया सामने

लोकप्रिय पोस्ट