icon

USA vs PAK : पाकिस्तान के सामने अमेरिका को जीत दिलाने वाले सौरभ नेत्रवलकर की बहन ने लिखा इमोशनल पोस्ट, जानिए क्या कहा ?

T20 World Cup 2024 : टी20 वर्ल्ड कप 2024 में बाबर आजम की पाकिस्तान को हराकर अमेरिका ने बड़ा उलटफेर किया तो सौरभ नेत्रवलकर की बहन ने लिखा इमोशनल पोस्ट.

USA vs PAK मैच में अमेरिका को जीत दिलाने के बाद सौरभ नेत्रवलकर
authorShubham Pandey
Fri, 07 Jun 07:51 PM

T20 World Cup 2024 : टी20 वर्ल्ड कप 2024 में बाबर आजम की पाकिस्तान को हराकर अमेरिका ने बड़ा उलटफेर कर डाला. अमेरिका के लिए खेलने वाले भारतीय मूल के सौरभ नेत्रवलकर ने सुपर ओवर में 19 रन बचाकर अपनी टीम को रोमांचक और पाकिस्तान पर ऐतिहासिक जीत दिलाई. इसके बाद से चारों तरफ सौरभ नेत्रवलकर की चर्चा जारी है. नेत्रवलकर वहीं तेज गेंदबाज है, जिन्होंने साल 2010 में भारत के लिए अंडर-19 वर्ल्ड कप खेला लेकिन उसके बाद अमेरिका में सॉफ्टवेयर इंजीनियर बनकर चले गए और वहीं की टीम से उन्होंने पाकिस्तान को धूल चटा डाली. जिस पर नेत्रवलकर की बहन निधि ने अब सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट लिखा है.

 

सौरभ नेत्रवलकर की बहन ने क्या लिखा ?

 

सौरभ नेत्रवलकर की बहन निधि ने लिंक्डइन पर अपने भाई के लिए इमोशनल पोस्ट में लिखा,

 

मुझे उनकी व्य्हक्तिगत जीत लगती है और पिछले कुछ घंटो में मैंने कम से कम 50 बार ये चीज सुनी है. मुझे अब एहसास हुआ कि हमारी संस्कृति कितनी खूबसूरत है. दुनिया की दूसरी सबसे बड़ी आबादी होने के नाते आप सभी एक-दूसरे की उपलब्धियों के लिए प्रतिस्पर्धा और ईर्ष्या की उम्मीद करेंगे. लेकिन इन सब चीजों से भारतीय संस्कृति दुनिया को चौंका देती है.

 

निधि ने आगे लिखा,

 

हमारे घर में काम करने वाली एक महिला ने टूर्नामेंट से पहले उसे बधाई देने के लिए शाकाहारी व्यंजन पूरन पोली और करंजी बनाना सीखा था. उसके घर से लेकर पड़ोसियों तक सभी ने रात को एक बजे उसकी ख़ुशी में जश्न मनाया और आंसू बाहर आ गए. ये सिर्फ अमेरिका की पाकिस्तान पर जीत नहीं बलि इस सफर में शामिल हर एक व्यक्ति की जीत है. सौरभ नेत्रवलकर दादा आपने हम सभी को गौरवान्वित किया.


सौरभ नेत्रवलकर ने झटके दो विकेट 


वहीं मैच की बात करें तो सौरभ ने पाकिस्तान के खिलाफ चार ओवर के स्पेल में 18 रन देकर दो विकेट झटके. जबकि अमेरिका की टीम ने सुपर ओवर में पहले खेलते हुए जब 18 रन बनाए थे. उसके बाद सौरभ ने सुपर ओवर में पाकिस्तान के इफ्तिखार अहमद को आउट किया और सिर्फ 13 रन देने के साथ अमेरिका को जीत दिला डाली. अब अमेरिका की टीम को आयरलैंड और भारत के खिलाफ बाकी दो मुकाबले खेलने हैं. 

 

ये भी पढ़ें :- 

T20 World Cup 2024: अमेरिका के हाथों करारी हार के बाद पाकिस्‍तान को मिली 'सजा', बाबर आजम की टीम का शाही भोज टला

Haris Rauf Ball Tampering: पाकिस्‍तानी गेंदबाज हारिस रऊफ ने बॉल टेंपरिंग की? ऐतिहासिक जीत के बाद अमेरिकी क्रिकेटर का सनसनीखेज आरोप, ICC से की जांच की मांग

IND vs Pak मैच को लेकर हार्दिक पंड्या की फैंस से स्‍पेशल गुजारिश, कहा- सांस को रोक लो, इतिहास बनने जा रहा है, ये जंग...

लोकप्रिय पोस्ट