icon

EXCLUSIVE: USA vs IND मैच से पहले अमेरिकी उपकप्‍तान Aaron Jones का बड़ा बयान, बोले- पाकिस्‍तान को हराना कोई चमत्‍कार नहीं था, अब भारत...

USA vs IND, T20 world cup 2024: अमेरिका और भारत दोनों ही ग्रुप ए में अजेय है. दोनों की नजर हैट्रिक लगाकर सुपर 8 का टिकट हासिल करने पर है.

पाकिस्‍तान के खिलाफ शॉट लगाते एरॉन जॉन्‍स
authorकिरण सिंह
Wed, 12 Jun 08:06 AM

भारत और अमेरिका की टीम टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 के 25वें मुकाबले में बुधवार को न्‍यूयॉर्क में टकराएगी. दोनों में से जो भी जीतेगा, वो सुपर 8 के लिए क्‍वालिफाई कर लेगा. भारत लगातार दो जीत के साथ ग्रुप ए में टॉप पर है. वहीं अमेरिका भी भारत के बराबर चार अंकों के साथ दूसरे स्‍थान पर है. दोनों टीमें अभी भी अजेय है. पहली बार टी20 वर्ल्‍ड कप खेल रहे अमेरिका ने कनाडा और पाकिस्‍तान को हराया. 

 

पाकिस्‍तान को सुपर ओवर में हराकर अमेरिकी टीम ने इस वर्ल्‍ड कप का सबसे बड़ा उलटफेर किया था. पाकिस्‍तान के खिलाफ अमेरिकी उपकप्‍तान एरॉन जॉन्‍स ने 26 गेंदों में 36 रन ठोके थे, जिसमें दो चौके और दो छक्‍के शामिल थे. जॉन्‍स ने पाकिस्‍तानी गेंदबाजों की धज्जियां उड़ा दी थी. अब उनकी नजर टीम इंडिया पर है. वो भारत के खिलाफ मैच से पहले जोश में हैं. उन्‍होंने मैच से पहले साफ-साफ कह दिया उनकी टीम विराट कोहली, रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह जैसे बड़े नामों से डरने वाली नहीं है. 

 

पाकिस्‍तान को हराना कोई चमत्‍कार नहीं


जॉन्‍स ने स्‍पोर्ट्स तक से खास बातचीत में कहा कि अमेरिका के लिए पाकिस्‍तान को हराना कोई चमत्‍कार नहीं था. वर्ल्‍ड कप के आगाज से पहले ही वो इसकी तैयारी कर रहे थे. भारत के खिलाफ अमेरिकी टीम की तैयारी पर बात करते हुए जॉन्‍स ने कहा कि वो काफी मजबूत टीम है, मगर उनकी टीम कोहली, बुमराह जैसे बड़े नामों से डरने वाली नहीं है. भारत और अमेरिका में से जो अच्‍छा खेलेगा, वो जीतेगा. जॉन्‍स भारत के खिलाफ मैच से पहले काफी विश्‍वास में नजर आए.

 

 

भारत के पिछली दो जीत की बात करें तो रोहित शर्मा की सेना ने आयरलैंड को अपने ओपनिंग मैच में आठ विकेट से हरा दिया था. उसके बाद पाकिस्‍तान को हाईवोल्‍टेज मैच में छह रन से हराया. भारत ने अपने पिछले दोनों मैच न्‍यूयॉर्क में ही खेले थे.

 

ये भी पढ़ें

T20 World Cup 2024: श्रीलंका वर्ल्‍ड कप से बाहर! बारिश ने छीना आखिरी मौका, नेपाल के खिलाफ धुला मैच

PAK vs CAN: पाकिस्तान ने तीसरे मैच में खोला जीत का खाता, कनाडा को हराकर जिंदा रखीं सुपर-8 की उम्मीदें, मोहम्मद रिजवान बने हीरो

T20 World Cup के बीच पाकिस्तानी क्रिकेटर्स की मंथली सैलरी का खुलासा, जानिए कितना कमाते हैं बाबर-रिजवान

लोकप्रिय पोस्ट