icon

IND vs USA: 'कोहली अगर आग हैं तो मैं भी आग हूं', अमेरिकी तेज गेंदबाज ने विराट को दी मैच से पहले चेतावनी

Virat Kohli vs USA: अमेरिकी गेंदबाज अली ने विराट कोहली को चेतावनी दी है और कहा है कि अगर वो आग हैं तो मैं भी आग हूं. आग को आग की तरह ही खेलना होता है.

मैदान पर एंट्री करते हुए विराट कोहली
authorNeeraj Singh
Wed, 12 Jun 02:53 PM

Virat Kohli vs USA: अमेरिका के मिडियम पेसर गेंदबाज अली खान ने कहा है कि वह विराट कोहली के खिलाफ खेलने के लिए बहुत उत्साहित हैं और जरूरत पड़ने पर आग से भी खेलने के लिए तैयार हैं. बुधवार को भारत और अमेरिका के बीच होने वाले मैच से पहले स्टार स्पोर्ट्स ने अमेरिकी क्रिकेटरों सौरभ नेत्रवलकर, कप्तान मोनंक पटेल, हरमीत सिंह, अली और कोरी एंडरसन का एक वीडियो शेयर किया है. इसमें सभी खिलाड़ियों ने भारत से टक्कर को लेकर अहम बात की है.
 

भारत- अमेरिका की टक्कर


भारतीय टीम फिलहाल अपने ग्रुप में 2 जीत के साथ टॉप पर है. टीम इंडिया को सुपर 8 में पहुंचने के लिए अब सिर्फ एक जीत की जरूरत है. ऐसे में टीम को अगला मुकाबला अमेरिका के खिलाफ नासाउ काउंटी स्टेडियम में ही खेलना है. टीम इंडिया की यही कोशिश होगी कि इस बार वो पाकिस्तान के खिलाफ पिछले प्रदर्शन को न दोहराए. पाकिस्तान के खिलाफ टीम ने 28 रन के भीतर 7 विकेट गंवा दिए थे.

 

ऐसे में अमेरिका के खिलाफ टीम इंडिया जोखिम नहीं लेना चाहेगी और संभलकर खेलेगी क्योंकि ये अमेरिकी टीम पाकिस्तान को भी धूल चटा चुकी है. अमेरिका की टीम में कुछ ऐसे भारतीय खिलाड़ी हैं जो टीम इंडिया की जर्सी तो नहीं पहन पाए लेकिन अब वो अमेरिका के लिए खेलते हैं. ऐसे में अपने देश के खिलाफ टक्कर के लिए नेत्रवलकर और हरमीत पूरी तरह तैयार हैं.

 

जोश में अमेरिकी गेंदबाज


अमेरिका में टीम इंडिया का स्वागत करते हुए नेत्रवलकर ने कहा, "अगर हम अपना बेस्ट प्रदर्शन देना चाहते हैं जिससे हम टॉप क्रिकेटरों के साथ टक्कर ले सकें. हम एक बार में एक मैच पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश करेंगे और स्टार खिलाड़ियों को देख अपने लक्ष्य से नहीं भटकेंगे. हम स्टार टीम के खिलाफ अच्छी गेंदबाजी और बल्लेबाजी करना चाहेंगे."

 

वहीं पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में जन्मे अली ने कहा कि, "विराट कोहली हमेशा से पसंदीदा खिलाड़ियों में से एक रहे हैं और उनके खिलाफ खेलना वाकई बहुत अच्छा होगा. वह मैदान पर बहुत जोशीले हैं, लेकिन मैं भी ऐसा ही हूं. मैदान पर अगर माहौल गर्म होता है तो मैं भी वैसा ही खेल दिखाता हूं. मेरा मतलब है कि आपको आग से आग का खेल खेलना होता है."

 

ये भी पढ़ें:

USA vs IND, T20 World Cup 2024: सुपर-8 में जगह पक्‍की करने उतरेगी रोहित की सेना, जानें कब और कहां देखें अमेरिका vs भारत के मुकाबले की Live Streamin

T20 WC 2024 USA vs IND: टीम इंडिया के सामने इंडियंस, रोहित शर्मा और सुपर-8 के बीच खड़े 8 भारतीय

T20 WC 2024: श्रीलंका-नेपाल का मैच धुला तो बांग्लादेश की लगी लॉटरी, सुपर 8 में पहुंचने की उम्मीदें कायम, समझें पूरा समीकरण

लोकप्रिय पोस्ट