icon

Ashes 2023: पैट कमिंस ने की अंग्रेज पत्रकार की बोलती बंद, अंडरआर्म बॉलिंग पर पूछा सवाल, मिला करारा जवाब, VIDEO

जॉनी बेयरस्टो के रन आउट विवाद में हर कोई ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस पर निशाना साध रहा है.

ashes 2023: पैट कमिंस ने की अंग्रेज पत्रकार की बोलती बंद, अंडरआर्म बॉलिंग पर पूछा सवाल, मिला करारा जवाब, video
authorSportsTak
Mon, 03 Jul 04:44 PM

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) के रन आउट को लेकर हर सवाल का जवाब दे रहे हैं. लेकिन इन सबके बीच मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कुछ ऐसा हुआ जिसने सभी को चौंका दिया. इंग्लिश रिपोर्टर ने पैट कमिंस ने ऐसा सवाल पूछा जिसे देख सब चौंक गए. इंग्लिश रिपोर्टर ने पूछा कि, क्या उनकी टीम इस सीरीज में अंडरआर्म बॉलिंग या फिर मांकड़ करेगी. रिपोर्टर ने जॉनी बेयरस्टो के विवादित रनआउट पर ये सवाल पूछा जिसके बाद कमिंस का जवाब वायरल हो रहा है.

 

 

 

ट्रेंड कर रहा है बेयरस्टो विवाद

 

बेयरस्टो फिलहाल ट्रेंड कर रहे हैं. एशेज सीरीज का दूसरा टेस्ट खत्म हो चुका है और ऑस्ट्रेलिया ने मैच पर 43 रन से कब्जा कर लिया है. हालांकि विवाद की शुरुआत 52वें ओवर से शुरू हुई जब कैमरन ग्रीन की गेंद पर बेयरस्टो नीचे झुक गए. इसके बाद वो क्रीज से बाहर आ गए और ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ने इसका फायदा उठाया और गेंद विकेट पर दे मारी. नियम के मुताबित बेयरस्टो रन आउट हो गए. लेकिन अब इसे खेल भावना के खिलाफ बताया जा रहा है.

 

ये मामला तीसरे अंपायर तक भी पहुंचा और बेयरस्टो को आउट करार दे दिया गया. मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन हुआ और कमिंस से पूछा गया कि क्या वो खेल भावना में भरोसा करते हैं. रिपोर्टर ने इसके बाद सवाल किया कि, क्या उनकी टीम सीरीज में अंडरआर्म बॉलिंग करेगी या फिर नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े बल्लेबाज को आउट करती रहेगी. कमिंस ने इसके बाद ऐसा जवाब दिया कि रिपोर्टर की बोलती बंद हो गई.

 

कप्तान ने की रिपोर्टर की बोलती बंद

 

कमिंस ने रिपोर्टर के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि, ये इस बात पर निर्भर करेगा कि विकेट कितनी फ्लैट होती है. और ऑप्शन मिला तो जरूर.

 

बता दें कि बेयरस्टो के रनआउट विवाद पर इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने भी मैच के बाद कहा कि, अगर उनकी टीम फील्डिंग कर रही होती तो ऐसा नहीं होने देते. वहीं दूसरी तरफ कमिंस ने कहा कि, ये क्रिकेट के नियम है और हमने सही खेला है. कैरी ये पहले भी देख चुके हैं. ये नियमों के भीतर आता है. ऐसे में सबकुछ फेयर है और मैं भी इसे ऐसे ही देखता हूं.

 

ये भी पढ़ें:

इंग्लैंड का नागरिक बनने के बाद भी अंग्रेजों के लिए नहीं खेलना चाहता ये पाकिस्तानी गेंदबाज, कहा- बनना चाहता हूं IPL का हिस्सा

Ashes: जॉनी बेयरस्टो रन आउट विवाद पर कोच मैकुलम कर रहे हैं खेल भावना की बात, खुद 3 बार कर चुके हैं ऐसा

 

लोकप्रिय पोस्ट