icon

PSL में अपनी रफ्तार से आग लगाने वाले पाकिस्तानी गेंदबाज ने किया विराट कोहली को चैलेंज, बोला- तोड़ दूंगा उमरान मलिक का रिकॉर्ड, VIDEO

psl में अपनी रफ्तार से आग लगाने वाले पाकिस्तानी गेंदबाज ने किया विराट कोहली को चैलेंज, बोला- तोड़ दूंगा उमरान मलिक का रिकॉर्ड, video
SportsTak - Wed, 22 Feb 08:15 PM

पाकिस्तान क्रिकेट (Pakistan Cricket) तेज गेंदबाजों को पैदा करने के लिए जाना जाता है. कई गेंदबाज ऐसे हैं जो 140 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करते हैं. इसी लिस्ट में 20 साल के इहसानुल्लाह (Ihsanullah) अब शामिल हो गए हैं जिन्होंने अपनी तेज रफ्तार गेंदों से पाकिस्तान सुपर लीग 2023 एडिशन में आग लगा रखी है. इहसानुल्लाह मुल्तान सुल्तान से खेलते हैं और सिर्फ विकेट ही नहीं बल्कि बल्लेबाजों को भी खूब तंग करते हैं. इहसानुल्लाह उस वक्त सुर्खियों में आए जब उन्होंने क्वेटा ग्लेडिएटर्स के खिलाफ 12 रन देकर 5 विकेट लिए थे.

 

 

 

150.4 किमी की रफ्तार से गेंदबाजी करते हैं इहसानुल्लाह


इहसानुल्लाह ने अपनी गेंदबाजी के दौरान विरोधी टीम के कप्तान सरफराज अहमद को 150.4 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद फेंकी थी. अब तक 4 मैचों में ये गेंदबाज 12 विकेट अपने नाम कर चुका है. पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक जो सेलेक्शन कमिटी का हिस्सा थे उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ इस गेंदबाज को टेस्ट टीम में जगह दी थी. रज्जाक ने उस दौरान कहा था कि इहसानुल्लाह के पास 160 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करने की ताकत है. ऐसे में अब इस गेंदबाज ने टीम इंडिया की तरफ से सबसे तेज गेंद फेंकने वाले उमरान मलिक और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को चैलेंज कर दिया है.

 

 

 

इहसानुल्लाह ने उमरान मलिक को लेकर कहा कि, वो जल्द ही उनका रिकॉर्ड तोड़ेंगे. इहसानुल्लाह ने कहा कि, कोशिश करूंगा कि मैं उमरान मलिक के जरिए फेंकी गई 157 किमी प्रति घंटे की रफ्तार वाली गेंद का रिकॉर्ड तोड़ूं. वहीं इस गेंदबाज ने विराट कोहली को लेकर भी कहा कि, विराट कोहली को आउट करके खुशी होगी.


बता दें कि मोहम्मद रिजवान की कप्तानी वाली मुल्तान सुल्तान की टीम 4 में से 3 मुकाबले जीत चुकी है और फिलहाल पीएसएल के पॉइंट्स टेबल में टॉप पर है. ऐसे में फैंस की यही उम्मीद है कि, इहसानुल्लाह टूर्नामेंट में अपना शानदार फॉर्म जारी रखें.

 

ये भी पढ़ें: 

दिग्गज क्रिकेटर का बड़ा बयान, ये ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी अब शायद ही कभी टेस्ट क्रिकेट खेल पाए

IPL 2023: धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स को सबसे बड़ा झटका, 16.25 करोड़ वाले बेन स्टोक्स छोड़ेंगे IPL

 

लोकप्रिय पोस्ट