icon

IND vs AUS : होली के दिन टीम इंडिया को मिली बड़ी खुशखबरी, दूसरी बार पिता बना ये जांबाज खिलाड़ी

टीम इंडिया के धाकड़ तेज गेंदबाज उमेश यादव (Umesh Yadav) के लिए होली का दिन बेहद ही ख़ास रहा.

ind vs aus : होली के दिन टीम इंडिया को मिली बड़ी खुशखबरी, दूसरी बार पिता बना ये जांबाज खिलाड़ी
authorSportsTak
Wed, 08 Mar 02:46 PM

टीम इंडिया के धाकड़ तेज गेंदबाज उमेश यादव (Umesh Yadav) के लिए होली का दिन बेहद ही ख़ास रहा. टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने जहां एक साथ मिलकर होली खेली. वहीं 8 मार्च को होली वाले दिन टीम इंडिया के धाकड़ गेंदबाज उमेश यादव दूसरी बार पिता बने. उमेश यादव के घर नन्हीं पारी का जन्म हुआ.

 

दूसरी बार पिता बने उमेश 


उमेश यादव की पत्न्नी तान्या ने बेटी को जन्म दिया है. जिसकी जानकारी उमेश यादव ने सोशल मीडिया के जरिए दी है. हालांकि हाल ही में उमेश यादव के पिता का निधन हो गया था. लेकिन अब उनके घर में एक नया सदस्य आ गया है. उमेश यादव और उनकी पत्नी तान्या की शादी साल 2013 में हुई थी. जिसके बाद उमेश को पहली बेटी साल 2021 में हुई थी. इसके दो साल बाद वह फिर से पिता बने हैं.

 

 

उमेश यादव से पहले टीम इंडिया के कई क्रिकेटर पिता बन चुके हैं और उन सबको भी बेटी भी हुई है. इसमें विराट कोहली, रोहित शर्मा, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, रवींद्र जडेजा सबका नाम शामिल है. सभी के घर में बेटी ने जन्म लिया है. इन सबकी लिस्ट में अब उमेश का नाम भी शामिल हो गया है.

 

इंदौर में खेले थे उमेश 


इंदौर टेस्ट मैच में ना सिर्फ गेंद बल्कि बल्ले से भी उमेश यादव ने शानदार प्रदर्शन किया था. उमेश यादव को वर्कलोड मैनेजमेंट के चलते शमी को रेस्ट देकर प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया था. हालंकि उमेश ने कमाल की गेंदबाजी की थी. जिसके चलते अब माना जा रहा है कि पिछले तीन टेस्ट मैचो में एक विकेट चटकाने वाले सिराज को आराम देकर उमेश को उनकी जगह अहमदाबाद टेस्ट मैच में शमी के साथ प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है. भारत को अगर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए क्वालीफाई करना है तो हर हाल में अहमदाबाद टेस्ट मैच में जीत दर्ज करनी होगी.

 

ये भी पढ़ें :- 

INDvsAUS: 'घमंड छोड़कर' डेब्यू सीरीज में विराट कोहली का शिकारी कैसे बन गया 22 साल का बॉलर

INDvsAUS: टीम इंडिया ने अहमदाबाद में मनाई होली, आखिरी टेस्ट से पहले रंगे-पुते दिखे रोहित-कोहली, सामने आईं Photos


 

लोकप्रिय पोस्ट