icon

U-19 World Cup Final, IND vs AUS : पाकिस्तान को हराने के बाद फाइनल के लिए ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने भारत को दे डाली चुनौती, कहा - उनके साथ फाइट...

U-19 World Cup Final, IND vs AUS : अंडर-19 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पाकिस्तान को एक विकेट से हराने के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने भारत को दिया चैलेंज.

मैच के दौरान ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ह्यू वेइब्गेन
authorShubham Pandey
Thu, 08 Feb 11:35 PM

U-19 World Cup Final, IND vs AUS : साउथ अफीका में जारी अंडर-19 वर्ल्ड कप 2024 (U-19 World Cup 2024) के सेमीफाइनल में पाकिस्तान को रोमांचक मैच में एक विकेट से हराने के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ह्यू वेइब्गेन (Hugh Weibgen) ने अब फाइनल मुकाबले में भारत से मुकाबले को लेकर बड़ा बयान दे डाला. ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ह्यू वेइब्गेन का मानना है कि अब उनकी टीम को फाइनल में भारत के सामने मैच में फाइट करके काफी मजा आने वाला है.

 

मुझे जीत का यकीन था 


पाकिस्तान के सामने एक विकेट की जीत के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ह्यू वेइब्गेन ने कहा कि मुझे आखिरी के बल्लेबाज कॉलम विडलर और राफ मैकमिलन पर पूरा विश्वास था कि वह हमें मैच जिता देंगे. हां थोडा नर्वस जरूर था लेकिन नहीं जातना था कि ऐसे हालात बन जाएंगे. टॉम स्ट्रेकर (6 विकेट) ने असधारण गेंदबाजी का नजारा पेश किया और इस पर विश्वास नहीं हो रहा है.

 

भारत से मुकाबले को लेकर क्या कहा ?


पाकिस्तान को सेमीफाइनल में एक विकेट से मात देने के बाद अब ऑस्ट्रेलिया का सामना 11 फरवरी को फाइनल में भारत से सामना होगा. इस महामुकाबले को लेकर ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ह्यू वेइब्गेन ने आगे कहा कि मुझे पता है कि भारत की टीम काफी अच्छी है और वह सामने आकर बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे. लेकिन हमारी टीम को उनके चैलेंज में फाइट करके काफी मजा आने वाला है. उनके खिलाफ खेलने को लेकर हम सभी काफी उत्साहित हैं.

 

रोहित का बदला लेने का मौका 


मालूम हो कि आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया की सीनियर टीम ने रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया को हराया था. जिसके बाद अब एक बार फिर से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला होने जा रहा है. साउथ अफ्रीका के बेनोनी के मैदान में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अंडर-19 वर्ल्ड कप 2024 का फाइनल मुकाबला 11 फरवरी को खेला जाना है. जिसमें टीम इंडिया जहां सीनियर्स की हार का बदला लेना चाहेगी. वहीं ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी भारत पर अपने दबदबे को कायम रखना चाहेंगे.   

 

ये भी पढ़ें :- 

U-19 World Cup : ऑस्ट्रेलिया से एक विकेट की हार के बाद पाकिस्तानी कप्तान का छलका दर्द, कहा - एक हारी हुई टीम के...

U-19 World Cup : कोई बाउंड्री लाइन में मुंह छिपाकर रोया, किसी के पिच पर निकले आंसू, ऑस्ट्रेलिया से हार पर फूट-फूट कर रोए पाकिस्तानी खिलाड़ी, Video आया सामने

U-19 World Cup Final IND vs AUS : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच कब और कहां होगा वर्ल्ड कप का फाइनल, जानिए हर एक चीज

U-19 World Cup, PAK vs AUS : 179 रनों पर पाकिस्तान को समेटने वाली ऑस्ट्रेलिया सांसे थामकर छठी बार पहुंची फाइनल, अब भारत से होगी खिताबी जंग

लोकप्रिय पोस्ट