icon

टीम इंडिया को बड़ी चेतावनी! भारत से सेमीफाइनल के लिए न्यूजीलैंड के ट्रेंट बोल्ट ने अभी से कहा - अब समय बताएगा कि...

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में न्यूजीलैंड की टीम ने श्रीलंका को 160 गेंद पहले पांच विकेट से जैसे ही हराया. उसके बाद ट्रेंट बोल्ट ने भारत को चेतावनी दे डाली.

ट्रेंट बोल्ट
authorSportsTak
Thu, 09 Nov 08:32 PM

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में न्यूजीलैंड की टीम ने श्रीलंका को 160 गेंद पहले पांच विकेट से जैसे ही हराया. ठीक उसके बाद न्यूजीलैंड की सेमीफाइनल में चौथे स्थान पर जगह पक्की मानी जा रही है. क्योंकि पाकिस्तान के लिए अब सेमीफाइनल की राह काफी मुश्किल हो चली है. पाकिस्तान को अब सेमीफाइनल में जाना है तो चेज करते हुए इंग्लैंड को 16 गेंद में या फिर 287 रनों से हराना होगा. यही कारण है कि न्यूजीलैंड के ट्रेंट बोल्ट ने श्रीलंका पर जीत के बाद ही टीम इंडिया को चेतावनी देते हुए बड़ा बयान दे डाला है.

 

ट्रेंट बोल्ट ने क्या कहा ?


श्रीलंका को 171 रनों पर समेटने में ट्रेंट बोल्ट का अहम योगदान रहा और उन्होंने 10 ओवर के स्पेल में 37 रन देकर तीन विकेट चटकाए. जिसके चलते बोल्ट को प्लेयर ऑफ़ द मैच के अवॉर्ड से नवाजा गया. अब न्यूजीलैंड की टीम सेमीफाइनल में जगह बनाती है तो उसका सामना भारत से होगा. इस मैच के लिए बोल्ट ने कहा कि अब तो समय बतायेगा कि क्या होगा. मुझे पूरा यकीन है कि अगला मैच काफी बड़ा होगा.

 

 

इस तरह जीती न्यूजीलैंड 


श्रीलंका के खिलाफ मैच की बात करें तो उनकी बैटिंग सही नहीं रही और सिर्फ कुसल परेरा ही कीवी गेंदबाजों का सामना कर सके. परेरा ने 28 गेंदों में 9 चौके और दो छक्के से 51 रन की पारी खेली. जबकि 10वें विकेट के लिए महीश तीक्षणा (38) और  दिलशान मदुशंका (19) के बीच 43 रनों की साझेदारी हुई. जिससे श्रीलंका ने 46.4 ओवरों में 171 रन बनाए. इसके जवाब में न्यूजीलैंड ने तेजी से रन बनाते हुए 23.2 ओवर में ही 5 विकेट नुकसान पर 172 रन बनाकार 5 विकेट से मैच को 160 गेंद पहले ही अपने नाम कर डाला. इस जीत से न्यूजीलैंड की टीम ने 9 मैचों में 5 जीत से 10 अंकों के साथ अपने नेट रन रेट 0.743 का करके सेमीफाइनल में लगभग जगह पक्की कर डाली है. 

 

ये भी पढ़ें :- 

World Cup : न्यूजीलैंड की जीत से पाकिस्तान सेमीफाइनल से बाहर! अब कुदरत का निजाम भी शायद नहीं आएगा काम, जानें कैसा है ये समीकरण?

'भारत में कोई आजादी नहीं है', पाकिस्तान टीम की मेहमाननवाजी पर अब्दुल रज्जाक ने क्यों कहा ऐसा?

पाकिस्तान के बाबर आजम को पछाड़ नंबर वन बने शुभमन गिल को मलाल, कहा - 'मेरा काम अभी पूरा नहीं हुआ'

लोकप्रिय पोस्ट