icon

बल्लेबाजों की खैर नहीं! टी20 वर्ल्ड कप के लिए न्यूजीलैंड टीम में वापस लौट सकता है ये धाकड़ गेंदबाज, कोच का बड़ा खुलासा

Trent Boult: न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम में ट्रेंट बोल्ट की वापसी हो सकती है. बोल्ट बोर्ड के कॉन्ट्रैक्ट को मना कर चुके हैं. हेड कोच से उनकी बात चल रही है.


विकेट लेने के बाद टीम के साथ जश्न मनाते ट्रेंट बोल्ट
authorNeeraj Singh
Mon, 22 Jan 03:49 PM

Trent Boult: न्यूजीलैंड के हेड कोच गैरी स्टेड ने फैंस के लिए बड़ा खुलासा कर दिया है. स्टेड ने हिंट देते हुए कहा है कि तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट (Trent boult) टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 WC 2024) के लिए टीम में वापसी कर सकते हैं. टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन अमेरिका और वेस्टइंडीज में होने जा रहा है. स्टेड का कमेंट ऐसे वक्त में आया है जब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम को 21 फरवरी से तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है.

 

बोल्ट के साथ हो रही है बात

 

स्टेड ने कहा कि मैंने उन्हें मैसेज किया था और अब हम इस मामले में इस हफ्ते बात करेंगे. हम उनके भविष्य पर भी बात करेंगे कि वो कहां फिट बैठते हैं. हमें ये सारी चीजें देखने होंगी. लेकिन मैं ये जरूर कह सकता हूं कि वो मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे लेकिन मैं 100 प्रतिशत नहीं बता सकता. बता दें कि बोल्ट ने साल 2022 में न्यूजीलैंड का कॉन्ट्रैक्ट लेने से मना कर दिया था. हालांकि वो टीम के लिए फ्रीलांस के तौर पर खेल रहे हैं.

 

बोल्ट ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 में हिस्सा लिया था और इसके बाद 2023 वनडे वर्ल्ड कप भी वो खेले थे. वनडे वर्ल्ड कप 2023 में गेंदबाज को देखने पर ऐसा बिल्कुल नहीं लगा था कि उनकी गेंदों की धार कम हो गई है लेकिन भारतीय कंडीशन्स में बोल्ट को ज्यादा स्विंग नहीं मिल रही थी. बता दें कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान भी बोल्ट नहीं दिखेंगे. स्टेड ने ये भी कहा कि बोल्ट के लिए टेस्ट मैचों में वापसी करना थोड़ा मुश्किल है.

 

स्टेड ने कहा कि वो बोल्ट संग बात करेंगे लेकिन थोड़े समय बाद काफी अजीब लगता है जब आप टी20 क्रिकेट से सीधे टेस्ट क्रिकेट में वापसी करते हैं. बता दें कि न्यूजीलैंड ने आईसीसी इवेंट में अच्छा कमाल किया है. टीम साल 2021 और 2022 टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंची थी. न्यूजीलैंड की टीम ने साल 2023 वर्ल्ड कप में भी अच्छा प्रदर्शन किया था. न्यूजीलैंड की टीम को सेमीफाइनल में मुंबई के वानखेड़े के मैदान पर भारत के खिलाफ हार मिली थी.

 

ये भी पढ़ें:

IND vs ENG: विराट कोहली की जगह किसे मिलेगा मौका? ये 5 खिलाड़ी रेस में शामिल, RCB का बल्लेबाज सबसे आगे

बड़ी खबर: Virat kohli इंग्‍लैंड के खिलाफ शुरुआती दो टेस्‍ट से बाहर, इस वजह से छोड़ी टीम इंडिया

 

लोकप्रिय पोस्ट