icon

IPL टीम मालिकों के बीच भी नहीं होती बातचीत, बस एक दो...फाइनल से पहले शाहरुख खान का चौंकाने वाला खुलासा

Shahrukh Khan: केकेआर के सह मालिक शाहरुख खाने कहा कि खिलाड़ी मैदान पर भिड़ते हैं लेकिन फ्रेंचाइजी मालिकों के बीच भी टक्कर रहती है. एक दो को छोड़कर बाकी सब ठीक हैं.

मैच के बाद फैंस का शुक्रिया अदा करते शाहरुख खान और उनकी बेटी
authorNeeraj Singh
Sun, 26 May 05:43 PM

Shahrukh Khan: कोलकाता नाइट राइडर्स के सह मालिक शाहरुख खान ने आईपीएल में टीम मालिकों के बीच रिश्ते को लेकर खुलासा किया है. एक इंटरव्यू में शाहरुख ने ये बड़ी बात कही है. उन्होंने ऑन फील्ड और ऑफ फील्ड टीम मालिकों के बीच रिश्ते को लेकर कहा है कि मैदान पर तो मैच चलता रहता है. टक्कर होती रहती है लेकिन मैदान के बाहर सभी एक दूसरे से बात करते हैं. चाहे कुछ भी नतीजा रहे.

 

एक- दो फ्रेंचाइजी के मालिक सही से बात नहीं करते


शाहरुख ने स्टार स्पोर्ट्स से खास बातचीत में कहा कि फ्रेंचाइजी के मालिक आपस में हंसते हैं. बात करते हैं और अलग अलग चीजें शेयर करते हैं. लेकिन एक दो टीम के मालिक ऐसे हैं जो इस मजाक को पर्सनली ले लेते हैं. चाहे अच्छा दिन हो या बुरा दिन हम मालिक एक दूसरे से सबकुछ शेयर करते हैं.

 

 

 

इसी इंटरव्यू में शाहरुख खान ने आईपीएल इतिहास के सबसे उदास कर देने वाले लम्हे को भी याद किया. उन्होंने बताया कि एक समय आ गया था जब उन्हें काफी दुख पहुंचा था. लेकिन उन्होंने कहा कि अगर फ्रेंचाइजी को सफलता मिली है तो इसके पीछे टीम के मेंटोर गौतम गंभीर हैं. शाहरुख ने बताया कि एक समय लोगों को टीम की काबिलियत पर शक होने लगा था. कई लोग केकेआर के प्रदर्शन पर सवाल उठाने लगे थे. बस उस दौरान सिर्फ हमारी जर्सी ही अच्छी थी.

 

शाहरुख ने आगे बताया कि दुनिया में कई अच्छे लोग हैं. लेकिन हम सिर्फ उन्हें ही खोते हैं. एक बार तो मैंने सुना था कि केकेआर की सिर्फ जर्सी ही अच्छी है. इनका गेम प्ले खराब है. मुझे याद है किसी एक्सपर्ट ने ऐसी बात कही थी तब मुझे काफी ज्यादा बुरा लगा था. ऐसे में मुझे दुख हुआ था. लेकिन गंभीर ने कमाल कर दिया.  मुझे मेरी फ्रेंचाइजी ने सिखाया है कि हार जाओ लेकिन उम्मीद रखो. बता दें कि गंभीर की कप्तानी में टीम दो बार आईपीएल खिताब जीत चुकी है. ऐसे में अब गंभीर टीम के मेंटोर हैं और उनसे टीम को जीत दिलाने की उम्मीद है. गंभीर जब से टीम के मेंटोर है तब से केकेआर के खेलने का तरीका बदल चुका है. टीम अलग अंदाज में खेल रही है.

 

ये भी पढ़ें :- 

बड़ी खबर: नीरज चोपड़ा को पेरिस ओलिंपिक से पहले चोटिल होने का डर, भारतीय स्‍टार ने बड़े टूर्नामेंट से वापस लिया नाम

T20 World Cup 2024: संदीप लामिछाने को वीजा ना मिलने पर क्‍या है नेपाल का अगला एक्‍शन? बोर्ड अध्‍यक्ष ने दी बड़ी अपडेट

KKR vs SRH Final : बिना खेले केकेआर की टीम बन सकती है आईपीएल चैंपियन, जानिए आईपीएल का ये नियम क्या कहता है ?

लोकप्रिय पोस्ट