icon

IPL 2023: हार के बाद बेहद निराश दिखे संजू सैमसन, नो बॉल पर दिया बड़ा बयान, कहा- आप कभी नहीं...


ipl 2023: हार के बाद बेहद निराश दिखे संजू सैमसन, नो बॉल पर दिया बड़ा बयान, कहा- आप कभी नहीं...
authorSportsTak
Mon, 08 May 11:19 AM

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के गेंदबाजों के जरिए किए गए खराब प्रदर्शन के चलते एक बार फिर 200 प्लस का स्कोर चेज हो गया. पिछले 8 दिन के  भीतर दूसरी बार ऐसा हो रहा है. राजस्थान की टीम को छठी हार मिली. पिछले 6 मुकाबलों में राजस्थान ने पांच मुकाबले गंवाए हैं. ऐसे में कप्तान के साथ खिलाड़ियों पर भी सवाल उठ रहे हैं. आखिरी के दो ओवरों में हैदराबाद को राजस्थान पर जीत दर्ज करने के लिए 41 रन बनाने थे और टीम ने अंत में जीत दर्ज कर ली. आखिरी ओवर राजस्थान की तरफ से संदीप शर्मा ने डाला लेकिन एक नो बॉल ने पूरा खेल खराब कर दिया.

 

 

 

नो बॉल ने किया खेल खराब


आखिरी ओवर की आखिरी गेंद पर हैदराबाद को जीत के लिए 5 रन की जरूरत थी लेकिन तभी संदीप ने नो गेंद फेंक दी. इस गेंद पर समद आउट भी हो गए थे और राजस्थान की टीम जीत का जश्न भी मनाने लगी थी. लेकिन अंपायर ने इस गेंद को नो करार दे दिया और फिर समद ने दूसरा मौका नहीं दिया और 6 रन जड़ टीम की झोली में जीत डाल दी. हार के बाद अब कप्तान संजू सैमसन ने बड़ा बयान दिया है.

 

अंत तक आप जीत का नहीं सोच सकते: सैमसन


संजू ने निक नाइट ने सवाल पूछा कि, क्या आप लोगों को और ज्यादा रन बनाने थे. इसपर संजू ने कहा कि, मुझे नहीं पता. ये एक अच्छा सवाल है. संजू हार के बाद निराश भी नजर आए और उन्होंने कहा कि, आईपीएल आपको यही देता है. इसी तरह के मैच आईपीएल को स्पेशल बनाते हैं. आप कभी, कभी नहीं सोच सकते कि आपने जीत हासिल कर ली है.

 

संजू ने आगे कहा कि, हमें पता था विरोधी अच्छी बल्लेबाजी करके मैच जीत सकता है. पर हमें संदीप शर्मा से उम्मीद थी. संदीप ने पहले भी हमारे लिए इस तरह की स्थिति में जीत हासिल की है. लेकिन नो बॉल ने हमारे हाथ से मैच को छीन लिया. हमने अच्छी बल्लेबाजी की थी और इस पिच पर अच्छा स्कोर खड़ा किया था. लेकिन सनराइजर्स ने एक प्लान के साथ बल्लेबाजी की और उन्हें जीत का क्रेडिट मिलना चाहिए.''

 

संजू ने आगे कहा कि, एक समय हम जीत गए थे लेकिन नो बॉल ने सारा खेल खराब कर दिया. हमने अच्छा स्कोर खड़ा किया था. इस फॉर्मेट में खेलते हुए आपको जिंदगी कभी आसान नहीं हो सकती. आपको बस अपना बेस्ट देते रहना होता है. बता दें कि संजू ने मैच में अच्छी बल्लेबाजी की लेकिन कीपिंग में उन्होंने अभिषेक शर्मा का रनआउट और राहुल त्रिपाठी का कैच छोड़ा जो अंत में टीम पर भारी पड़ा.

 

ये भी पढ़ें:

PAK vs NZ: इफ्तिखार अहमद की आतिशी पारी गई बेकार, हेनरी ने बचाई कीवियों की लाज, 47 रन से न्यूजीलैंड ने जीता 5वां वनडे

IPL 2023: जिसके सामने धोनी को भी झेलनी पड़ी थी शिकस्त उसने हैदराबाद के सामने ब्लंडर कर डुबोई लुटिया

 

लोकप्रिय पोस्ट