icon

रोहित शर्मा की सुस्त कप्तानी पर भड़का ये बॉलीवुड अभिनेता, कहा- 'भयानक त्रासदी है कि विराट अब टेस्ट कप्तान नहीं हैं'

रोहित शर्मा की कप्तानी पर बॉलीवुड अभिनेता ने तंज कसा है और कहा है कि वो टेस्ट में विराट की कप्तानी को मिस कर रहे हैं.

रोहित शर्मा की सुस्त कप्तानी पर भड़का ये बॉलीवुड अभिनेता, कहा- 'भयानक त्रासदी है कि विराट अब टेस्ट कप्तान नहीं हैं'
authorSportsTak
Thu, 08 Jun 10:28 AM

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के पहले दिन टीम इंडिया बैकफुट पर नजर आ रही है. रोहित एंड कंपनी का पूरा प्लान फेल होता नजर आ रहा है. ट्रेविस हेड और स्टीव स्मिथ की बल्लेबाजी ने भारतीय गेंदबाजों की नाक में दम कर दिया है. ऑस्ट्रेलिया ने 3 विकेट के नुकसान पर 327 रन बना लिए हैं. ट्रेविड हेड शतक ठोक नाबाद 146 रन पर खेल रहे हैं. जबकि स्टीव स्मिथ ने नाबाद 95 रन पर हैं. 76 रन के कुल स्कोर पर ही ऑस्ट्रेलिया ने 3 अहम विकेट गंवा दिए थे. लेकिन इसके बाद भारतीय गेंदबाज एक भी विकेट नहीं ले पाए.

 

 

 

फ्लॉप रहे भारतीय गेंदबाज


दोनों ने चौथे विकेट के लिए 251 रन की साझेदारी की और भारतीय गेंदबाजों का मजाक बना दिया. टीम इंडिया ये फाइनल आर अश्विन और जसप्रीत बुमराह की गैरमौजूदगी में खेल रही है. मैच शुरू होने से पहले रोहित से जब ये पूछा गया था कि अश्विन को बाहर करना कितना मुश्किल फैसला है. तो उन्होंने कहा था कि, वो एक मैच विनर हैं और हमारे लिए ये काफी मुश्किल था. लेकिन टीम के लिए ये करना पड़ा. लेकिन पहला दिन खत्म होने के बाद रोहित के इस फैसले की जमकर आलोचना हो रही है.

 

हर्षवर्धन का ट्वीट वायरल


इस बीच अब बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर ने रोहित शर्मा को निशाना बनाया है. हर्षवर्धन ने ट्वीट कर कहा है कि, भयानक त्रासदी है कि विराट कोहली अब टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान नहीं हैं. उनके बिना टीम में भूख नहीं दिखती. रोहित की कप्तानी में खिलाड़ी निष्क्रिय हैं और ऐसे ही खेल रहे हैं. बेहद खराब टीम सेलेक्शन है. अश्विन को खिलाना चाहिए था. बुमराह की चोट ने टीम को बड़ा झटका दिया है.

 

बता दें कि पहले दिन टीम इंडिया को आर अश्विन की कमी खली. क्योंकि न तो 4 सीमर्स कुछ कर पाए और न ही रवींद्र जडेजा. ऐसे में अगर दूसरे दिन भारतीय गेंदबाज हेड या स्मिथ में से किसी का विकेट नहीं ले पाए तो फिर टीम इंडिया के लिए बेहद बड़ी मुसीबत खड़ी हो सकती है.

 

ये भी पढ़ें:

WTC Final: अजिंक्य रहाणे पलट सकते थे पूरा खेल, शमी की गेंद पर हो गई बड़ी चूक, रोहित को भी नहीं हुआ यकीन, VIDEO

WTC Final: बीच मैच में रोहित शर्मा के मुंह से निकली गाली, कप्तान ने खोया आपा, क्या यार तुम लोग, पुज्जी...VIDEO

 

लोकप्रिय पोस्ट