icon

IND vs AUS: पहले टी20 मैच में कब बढ़ी टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में टेंशन? मैच के बाद सूर्यकुमार का खुलासा

सूर्यकुमार यादव ने बताया कि थोड़ी तो टेंशन रहती है. सूर्या ने बताया कि जब टीम ने स्‍कोबोर्ड पर ऑस्‍ट्रेलिया के 208 रन देखें तो वो बोले कि अगर ये मुकाबला जीते तो मजा आएगा.

सूर्यकुूमार यादव प्‍लेयर ऑफ द मैच रहे
authorकिरण सिंह
Fri, 24 Nov 12:34 PM

टीम इंडिया ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ पहला टी20 मैच जीत गई है. सूर्यकुमार यादव (suryakumar yadav) की कप्‍तानी में टीम ने रोमांचक मुकाबले में आखिरी ओवर में 209 का टारगेट हासिल करते हुए 2 विकेट से जीत दर्ज की. बतौर कप्‍तान सूर्या का ये पहला मैच था और वो इसे जीत के साथ यादगार बनाने में सफल रहे. मैच के बाद सूर्या ने बताया कि इस हाईवोल्‍टेज मैच के दौरान टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में टेंशन कब बढ़ी. 

 

बीसीसीआई ने सूर्या का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्‍होंने मैच के दौरान ड्रेसिंग रूम के हाल के बारे में बताया. सूर्या ने बताया कि थोड़ी तो टेंशन रहती है. ड्रेसिंग रूम में इतना अनुभव नहीं है, मगर सारे बहुत उत्‍साहित हैं. सूर्या ने बताया कि जब टीम ने स्‍कोरबोर्ड पर ऑस्‍ट्रेलिया के 208 रन देखें तो वो बोले कि अगर ये मुकाबला जीते तो मजा आएगा. 

 

 

 

कप्‍तानी करने पर गर्व

 

टीम इंडिया की कप्‍तानी करने पर सूर्या ने कहा कि उन्‍हें काफी गर्व है और बतौर कप्‍तान वो अपने पहले मैच में योगदान देकर काफी खुश हैं. मुकाबले  की बात करें  तो पहले बल्‍लेबाजी  करते हुए ऑस्‍ट्रेलिया ने 208 रन बनाए थे. इंग्लिस ने 50 गेंदों पर 110 ठोके. 209 रन का टारगेट भारत ने एक गेंद पहले 8 विकेट के नुकसान पर हासिल किया. सूर्या प्‍लेयर ऑफ द मैच रहे, जिन्‍होंने 42 गेंदों में 80 रन ठोके.  टीम इंडिया की जीत के बाद सूर्यकुमार यादव ने इशान किशन और रिंकू सिंह की जमकर तारीफ की. इशान ने 39 गेंदों पर 58 रन बनाए थे, जबकि रिंकू ने 14 गेंदों पर नॉटआउट 22 रन बनाए.  

 

ये भी पढ़ें
मोहम्मद शमी ने पीएम मोदी के टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में आने पर बड़ा बयान, बोले- मनोबल गिरा हुआ था और...

World Cup Final की हार से उबर नहीं पा रहे भारतीय क्रिकेटर, कुलदीप, राहुल और सिराज ने ऐसे जाहिर किया दर्द
IND vs AUS: जॉश इंग्लिस ने पहली बार ठोका इंटरनेशनल शतक, 50 गेंद में मचाया आतंक, भारत के खिलाफ बनाया शानदार रिकॉर्ड

लोकप्रिय पोस्ट