icon

T20 World Cup 2024 : 'भारत अब बदला लेना चाहेगा', वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में अरबों भारतीय फैंस का दिल तोड़ने वाले ट्रेविस हेड ने क्यों कहा ऐसा?

T20 World Cup 2024, IND vs AUS : वेस्टइंडीज और अमेरिका में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया को लेकर ट्रेविस हेड ने दिया बड़ा बयान.

वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल जीतने के बाद ऑस्ट्रेलिया के ट्रेविस हेड
authorShubham Pandey
Wed, 05 Jun 12:55 PM

T20 World Cup 2024, IND vs AUS : वेस्टइंडीज और अमेरिका में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया और मिचेल मार्श की कप्तानी वाली ऑस्ट्रेलिया फिर से धमाल मचाने को बेताब हैं. ऑस्ट्रेलिया ने पिछले साल भारत को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप और उसके घर में खेले जाने वाले वनडे वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में हराकर आईसीसी ट्रॉफी से दूर रखा. जिसके बाद एक बार फिर से टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टक्कर की संभावनओं को लेकर ट्रेविस हेड ने बड़ा बयान दे डाला.

 


ट्रेविस हेड ने क्या कहा ?

 

ट्रेविस हेड ने 19 नवंबर 2023 को अहमदाबाद के मैदान पर भारत के सामने होने वाले वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मैच में शतक जड़कर अपनी टीम को चैंपियन बना डाला था. जबकि रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया सहित अरबों भारतीय फैंस का इस हार से दिल टूट गया था. इसके बाद अब ट्रेविस हेड से जब पूछा गया कि अगर भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीम अब टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल में मिलती हैं तो क्या होगा. इस पर ट्रेविस हेड ने टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बातचीत में कहा,

 

अगर ऐसा होता है तो ये बहुत ही अच्छा मैच होगा और मेरे ख्याल से सभी को काफी पसंद आएगा. क्योंकि वह जानते हैं कि पिछली दो बार फाइनल में क्या हो चुका है. अगर ऐसा हुआ तो भारत जरूर बदला लेना चाहेगा और मुझे उम्मीद है कि हम फाइनल तक जाएं और सामने से भारत की टीम आए. इसके बाद देखेंगे कि क्या होता है.  


भारतीय टीम प्रबल दावेदार

 

ट्रेविस हेड ने आगे रोहित शर्मा को लेकर कहा,

 

मुझे नहीं लगता कि रोहित को लेकर ज़्यादा चिंता करने की ज़रूरत है. वह पिछले कुछ समय से एक बेहतरीन कप्तान रहे हैं और साथ ही एक बेहतरीन खिलाड़ी भी हैं. मुझे लगता है कि आप चार से पांच टीमों के नाम बता सकते हैं जो इस रेस में शामिल होने जा रही हैं. उनके लिए अटैकिंग क्रिकेट खेलना बहुत ज़रूरी है. रोहित और विराट और स्टार गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह ने आईपीएल में भी शानदार प्रदर्शन किया है, इसलिए भारत भी प्रबल दावेदारों की रेस में शामिल है. 

 

ये भी पढ़ें :- 

T20 World Cup 2024 के बीच पाकिस्तान के लिए बुरी खबर, अमेरिका के खिलाफ मैच से बाहर हुआ संन्यास से वापसी करने वाला ये धुरंधर

T20 World Cup 2024 : पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने रिटायरमेंट पर तोड़ी चुप्पी, कहा - मैं क्रिकेट खेलना छोड़ दूंगा…

IPL 2025 से पहले CSK में शामिल हुए आर. अश्विन, चेन्नई के CEO ने सौंपी अहम जिम्मेदारी, कहा - ऑक्शन में मौका मिला तो…

लोकप्रिय पोस्ट