icon

IND vs NED : विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह जैसे खिलाड़ी नीदरलैंड्स के खिलाफ मैच से क्या रहेंगे बाहर? राहुल द्रविड़ ने दिया ये बड़ा संकेत

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में नीदरलैंड्स के खिलाफ टीम इंडिया के सीनियर खिलाड़ियों को रेस्ट देने की बात पर राहुल द्रविड़ ने दिया बड़ा बयान.

विराट कोहली, शुभमन गिल और जसप्रीत बुमराह
authorSportsTak
Sat, 11 Nov 05:13 PM

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) के सेमीफाइनल में पहले से ही जह बना चुकी टीम इंडिया अब 12 नवंबर को नीदरलैंड्स के खिलाफ अंतिम लीग स्टेज मैच के लिए मैदान में उतरेगी. वर्ल्ड कप 2023 में अभी तक आठ में से आठ मैच जीत चुकी टीम इंडिया के आखिरी मुकाबले से पहले चर्चा जारी है कि भारतीय टीम मैनेजमेंट अब सेमीफाइनल मुकाबले के लिए विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह जैसे सेनियर खिलाड़ियों को रेस्ट दे सकती है. यही सवाल जब टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ से नीदरलैंड्स के खिलाफ प्रेस कांफ्रेंस से पहले पूछा गया तो उन्होंने बड़ा बयान दे डाला.

 

राहुल द्रविड़ ने क्या कहा ?


नीदरलैंड्स के खिलाफ मैच के लिए सीनियर खिलाड़ियों को रेस्ट देने की बात पर राहुल द्रविड़ ने कहा कि पिछले मैच से अभी तक हमें पहले ही 6 दिन का ऑफ मिल चुका है. इसलिए सभी खिलाड़ी अच्छी शेप में हैं और वह सभी खेलने के लिए तैयार हैं. सेमीफाइनल से पहले सिर्फ एक मैच बाकी है और पूरे विश्वास के साथ हमारी तैयारी हो चुकी है. मैं बस यही कह सकता हूं.

 

द्रविड़ ने आगे कहा कि जैसे-जैसे टूर्नामेंट अपनी समाप्ति की तरफ आ रहा है. हमारा फोकस यही रहेगा कि बेस्ट खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में ही शामिल रखा जाए. ये चीज ना सिर्फ मानसिक बल्कि शारीरिक तौरपर भी हमारी मदद करेगी कि खिलाड़ी मैच की लय में बने रहेंगे. जिससे सेमीफाइनल और फाइनल में हम अपना बेस्ट दे सकेंगे. उम्मीद है कि हम फाइनल खेलने जा रहे हैं.

 

न्यूजीलैंड से होगा सेमीफाइनल में सामना


वहीं रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया की बात करें तो लीग स्टेज में भारत अभी तक अपने सभी आठ के आठ मुकाबले जीतकर 16 अंक के साथ टॉप पर चल रही है. नीदरलैंड्स के खिलाफ मैच के बाद अब टीम इंडिया अपना सेमीफाइनल मुकाबला 15 नवंबर को मुंबई के वानखेड़े मैदान पर खेलेगी. जिसमें भारत का सामना न्यूजीलैंड से होगा. जबकि इसके बाद फाइनल मुकाबला 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है. 

 

ये भी पढ़ें :- 

IND vs NED : विराट कोहली को नीदरलैंड्स के सामने अपने मतलब के लिए रेस्ट करवाना चाहता है न्यूजीलैंड का ये पूर्व खिलाड़ी, जानें क्या है मामला?

वर्ल्ड कप के बीच ग्लेन मैक्सवेल ने भारतीय उपमहाद्वीप की टीमों पर बोला तगड़ा हमला, कहा- उनमें कलह, अंदरुनी खींचतान होती है

World Cup 2023: नीदरलैंड्स के खिलाफ चला रोहित का बल्ला तो टूट जाएंगे ये 7 बड़े रिकॉर्ड, सचिन भी छूट जाएंगे पीछे

लोकप्रिय पोस्ट