icon

IND vs WI : टीम इंडिया के लिए बुरी खबर, वेस्टइंडीज दौरे से पहले चोटिल हो गया ये धाकड़ तेज गेंदबाज

वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम इंडिया में शामिल होने वाले आवेश खान दलीप ट्रॉफी के दौरान चोटिल हो गए हैं.

ind vs wi : टीम इंडिया के लिए बुरी खबर, वेस्टइंडीज दौरे से पहले चोटिल हो गया ये धाकड़ तेज गेंदबाज
authorSportsTak
Thu, 06 Jul 12:47 PM

वेस्टइंडीज दौरे के लिए जैसे ही टीम इंडिया (Team India) का ऐलान किया गया. उसके अगले दिन ही टीम इंडिया को एक बुरी खबर मिली. वेस्टइंडीज दौरे के लिए पांच मैचों की टी20 सीरीज में जगह बनाने वाले धाकड़ तेज गेंदबाज आवेश खान अब चोटिल हो गए हैं. दलीप ट्रॉफी के लिए सेंट्रल जोन टीम से खेलने वाले आवेश मैच के पहले दिन रिंकू सिंह से टकरा गए थे. जिसके बाद दूसरे दिन वह फील्डिंग के लिए मैदान में नहीं आए हैं.

 

आवेश का कंधा हुआ चोटिल 


दलीप ट्रॉफी में इन दिनों सेंट्रल जोन और वेस्ट जोन के बीच सेमीफाइनल मैच बेंगलुरु के एलूर में खेला जा रहा है. जिसके पहले दिन यानि 5 जुलाई को फील्डिंग के दौरान आवेश खान टी20 टीम इंडिया में जगह नहीं बना पाने वाले रिंकू सिंह से टकरा गए. जिससे आवेश खान के सीधे हाथ के कंधे में चोट आ गई. इस घटना के बाद आवेश जहां पहले दिन फिर मैदान में नजर नहीं आए, वहीं दूसरे दिन भी वह खेलने नहीं आ सके.

 

आवेश के खेलने पर संदेह


आवेश खान ने मैच के पहले दिन सेंट्रल जोन के लिए 11 ओवर गेंदबाजी की थी. इस दौरान उन्होंने 26 रन देकर एक विकेट अपने नाम किया था. इसी दिन आवेश खान को वेस्टइंडीज जाने वाली टी20 टीम इंडिया में जगह मिली थी. लेकिन अब उनके चोटिल होने से वह वेस्टइंडीज दौरे से बाहर भी हो सकते हैं. आवेश खान अभी तक टीम इंडिया के लिए 15 टी20 मैचों में 13 विकेट अपने नाम कर चुके हैं. वेस्टइंडीज के खिलाफ हालांकि टी20 सीरीज तीन अगस्त से शुरू होनी है. जिसके लिए आवेश खान मैदान में जल्द से जल्द फिट होकर वापसी भी कर सकते हैं.

 

वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारत की टी20 टीम: इशान किशन (विकेटकीपर), शुभमन गिल, यशस्वी जायसवाल, तिलक वर्मा, सूर्य कुमार यादव (उपकप्तान), संजू सैमसन (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या (कप्तान), अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक, अवेश खान, मुकेश कुमार.

 

ये भी पढ़ें :- 

भारत को कभी जिताया वर्ल्ड कप, पिछले साल भयानक एक्सीडेंट से टूटी कलाई, फिर भी नहीं मानी हार, अब मैदान में वापसी को बेताब ये जांबाज

भारतीय टी20 टीम का ऐलान, तीन नए चेहरों को मिला मौका, दो की सालभर बाद वापसी, रिंकू को नहीं मिला मौका

लोकप्रिय पोस्ट