icon

टीम इंडिया के कप्तान को लगा तगड़ा झटका, अपने ही साथी ने पिच पर कर दिया बंटाधार, जानिए क्या है पूरा माजरा

सूर्यकुमार यादव अंगूठे की चोट के चलते दलीप ट्रॉफी के शुरुआती दो राउंड में नहीं खेल पाए थे. तीसरे राउंड में उन्‍होंने मैदान पर वापसी की. 

सूर्यकुमार यादव और रोहित शर्मा
authorकिरण सिंह
Fri, 20 Sep 04:23 PM

भारतीय टी20 टीम के कप्‍तान सूर्यकुमार यादव को तगड़ा झटका लगा है. उनके अपने ही साथी खिलाड़ी ने पिच पर उनका बंटाधार कर दिया. दलीप ट्रॉफी में भारतीय टीम के उनके टीममेट अर्शदीप सिंह ने उनका बल्‍ला चलने नहीं दिया. सूर्या श्रीलंका दौरे के बाद अब मैदान पर उतरे थे. उन्‍होंने चोट के बाद मैदान पर वापसी की थी. बांग्‍लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले उनकी वापसी ने फैंस भी खुश थे, मगर उन्‍हें अपने कमबैक मैच में ही झटका लग गया. उनका बल्‍ला शांत रहा. 

 

सूर्या की कप्‍तानी में भारतीय टीम ने श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज अपने नाम की थी, मगर बांग्‍लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले उनकी तैयारी को तगड़ा झटका लगा. दलीप ट्रॉफी में इंडिया बी की तरफ से इंडिया डी के खिलाफ खेलने उतरे सूर्या 15 गेंदों पर महज पांच रन ही बना पाए. अर्शदीप सिंह ने सूर्या को आदित्य ठाकरे के हाथों कैच आउट करा दिया. इंडिया बी ने अपने पांच विकेट100 रन के भीतर ही गंवा दिए थे. सूर्या के अलावा नारायण जगदीशन, सुयश प्रभुदेसाई मुशीर खान और नीतीश कुमार रेड्डी भी फ्लॉप रहे. अर्शदीप ने इंडिया बी को करारा झटका दे दिया. अर्शदीप ने 10 ओवर में 30 रन पर तीन विकेट लिए. उन्‍होंने मुशीर को 16 रन पर आउट किया. जबकि नीतीश को तो खाता तक खोलने नहीं दिया.

 

चोटिल थे सूर्यकुमार यादव


सूर्या चोट की वजह से दलीप ट्रॉफी के शुरुआती दो राउंड नहीं खेल पाए थे. बुची बाबू टूर्नामेंट में फील्डिंग करते वक्‍त उन्‍हें अंगूठे में चोट लगी थी. जिसके बाद वो नेशनल क्रिकेट एकेडमी में रिहैब पर थे. उनकी चोट ने हर किसी की टेंशन बढ़ा दी थी, मगर अब सूर्या की वापसी ने भारतीय टीम को राहत दी होगी. भारत और बांग्‍लादेश के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज छह अक्‍टूबर से शुरू होगी. 

 

ये भी पढ़ें :- 

IND vs BAN: जसप्रीत बुमराह ने निकाला बांग्‍लादेश का दम, 149 रन पर टीम को समेटा, भारत ने चेन्‍नई टेस्‍ट में बनाई 227 रन की बढ़त

राहुल द्रविड़ की टीम में शामिल हुआ उनका करीबी दोस्‍त, IPL 2025 से पहले राजस्‍थान रॉयल्‍स ने किया बड़ा ऐलान

Ashwin, IND vs BAN : अश्विन के शतक की उनके पिता ने पहले ही कर दी थी भविष्यवाणी, दिनेश कार्तिक ने बताई अंदर की बात

लोकप्रिय पोस्ट