icon

T20 World Cup 2024 के बीच टीम इंडिया का साथ छोड़ेंगे ये दो धाकड़ खिलाड़ी, अमेरिका से जल्‍द भारत लौटेंगे: रिपोर्ट

T20 World Cup 2024, Team India : आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया के दो धाकड़ खिलाड़ी जल्द ही अमेरिका से रवाना होंगे घर.

टी20 वर्ल्ड कप के दौरान टीम इंडिया के खिलाड़ी
authorShubham Pandey
Fri, 14 Jun 12:25 AM

T20 World Cup 2024 : आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया का विजयी अभियान जारी है. भारत ने न्यूयॉर्क की घातक पिच पर तीनों मैच जीतने के साथ सुपर-आठ स्टेज के लिए क्वालीफाई कर लिया है. लेकिन इसी बीच टीम इंडिया के खेमे से एक बड़ी रिपोर्ट सामने आई है कि भारत के दो धाकड़ खिलाड़ी अमेरिका से जल्द ही रवाना होकर अपने घर लौट जाएंगे. इसमें शुभमन गिल और आवेश खान का नाम सामने आया है. जिन्हें रिजर्व खिलाड़ी के तौरपर बीसीसीआई ने टीम इंडिया के साथ अमेरिका भेजा था.

 

शुभम गिल और आवेश खान लौटेंगे घर 


दरअसल, नेटवर्क-18 में छपी खबर के अनुसार बीसीसीआई कक सूत्र ने बताया कि टीम इंडिया में रिजर्व खिलाड़ी के तौरपर शामिल शुभमन गिल और आवेश खान कनाडा के सामने ग्रुप स्टेज के आखिरी मैच के बाद भारत के लिए रवाना हो जाएंगे. अचानक से ये फैसला टीम इंडिया के मैनजेमेंट ने लिया है.

 

चार खिलाड़ी रिजर्व में थे शामिल 


मालूम हो कि टी20 वर्ल्ड कप वाली टीम इंडिया का ऐलान जब किया गया था. उस समय वेस्टइंडीज और अमेरिका में होने वाले इस टूर्नामेंट के लिए 15 सदस्यीय टीम इंडिया के अलावा चार ट्रैवलिंग रिजर्व खिलाड़ियों को चुना गया था. जिसमें शुभम गिल, आवेश खान, रिंकू सिंह और खलील अहमद का नाम शामिल था. ये चारों खिलाड़ी आईपीएल समाप्त होते ही टीम इंडिया के साथ अमेरिका चले गए थे. लेकिन अब टीम इंडिया के मैनजेमेंट ने दो खिलाड़ियों को वापस उनके घर भेजने का फैसला किया है.


कनाडा से कब होगा मुकाबला ?


रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया ग्रुप स्टेज का आखिरी मुकाबला 15 जून को कनाडा के सामने फ्लोरिडा में खेलेगी. माना जा रहा है कि इस मैच के बाद ही ये दोनों खिलाड़ी भारत वापस रवाना हो जाएंगे. जबकि रिंकू सिंह और खलील अहमद भारत के साथ सुपर-आठ स्टेज के लिए वेस्टइंडीज रवाना होंगे. टीम इंडिया को अपने सुपर-आठ स्टेज और फिर नॉकआउट मुकाबले वेस्टइंडीज में खेलने होंगे.

 

ये भी पढ़ें :- 

BAN vs NED : नीदरलैंड्स के खिलाड़ी ने हवा में उड़कर लपका बेहतरीन कैच, बांग्लादेशी बल्लेबाज हो गया हैरान! Video हुआ वायरल

T20 World Cup 2024 : 'हम कोई गली क्रिकेट टीम के नहीं जो...', शाहीन अफरीदी हुए भावुक, पाकिस्तानी फैंस से को ये बड़ी अपील

T20 World Cup 2024 से बाहर हुई 3 बड़ी टीमें? अब पाकिस्तान किससे कह रहा... रहम करो

भारत के चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान जाने पर आई चौंकाने वाली खबर, PCB ने अपनी रिपोर्ट में ऐसा क्या कह दिया

लोकप्रिय पोस्ट