icon

IND vs SA : साउथ अफ्रीका पहुंची टीम इंडिया, लगेज ट्रॉली सिर में रखकर भागे भारतीय खिलाड़ी, BCCI ने शेयर किया Video

ऑस्ट्रेलिया (Australia) को पांच मैचों की टी20 सीरीज में धोने के बाद अब टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका (India vs South Africa) की धरती पर कदम रख दिया है.

ट्रॉली सिर में रखकर भागता भारतीय खिलाड़ी
authorSportsTak
Thu, 07 Dec 03:42 PM

अपने घर पर ऑस्ट्रेलिया को पांच मैचों की टी20 सीरीज में धोने के बाद अब टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका (India vs South Africa) की धरती पर कदम रख दिया है. साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज, इसके बाद इतने ही वनडे और दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए कई खिलाड़ी साउथ अफ्रीका पहुंचे. ये सभी खिलाड़ी 6 दिसंबर को साउथ अफ्रीका पहुंचे. इस दौरान भारतीय खिलाड़ी अपनी लगेज ट्रॉली सिर पर रखकर भागते हुए भी नजर आए. जिसका वीडियो सामने आया है.

 

साउथ अफ्रीका पहुंची टीम इंडिया 


टीम इंडिया के भारत से उड़ान भरने से लेकर साउथ अफ्रीका पहुंचने तक का बीसीसीआई ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में टीम इंडिया के पूरे सफर को दिखाया गया. जिसमें बीच में खिलाड़ी बारिश के चलते ट्रॉली को सिर पर रखकर भागते नजर आए. जबकि इस वीडियो को पोस्ट करते हुए बीसीसीआई ने लिखा कि साउथ अफ्रीका का सामना करने के लिए टीम इंडिया यहां पहुंच चुकी है.

 

 

तीन कप्तान निभाएंगे जिम्मेदारी


वहीं साउथ अफ्रीका दौरे पर एक नहीं बल्कि तीन कप्तान टीम इंडिया को अलग-अलग सीरीज में जीत दिलाने मैदान में उतरेंगे. साउथ अफ्रीका के सामने टी20 अंतरराष्ट्रीय टीम इंडिया की कप्तानी सूर्यकुमार यादव, वनडे टीम इंडिया की कप्तानी केएल राहुल और टेस्ट टीम इंडिया की कप्तानी रोहित शर्मा करते नजर आएंगे. अगले साल 2024 में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप को देखते हुए भी ये सीरीज काफी अहम मानी जा रही है.

 

साउथ अफ्रीका दौरे का शेड्यूल इस प्रकार है :-

 

10 दिसंबर - पहला T20I, डरबन 
12 दिसंबर - दूसरा T20I, ग्केबरा
14 दिसंबर - तीसरा T20I, जोहानिसबर्ग
17 दिसंबर - पहला ODI, जोहानिसबर्ग
19 दिसंबर - दूसरा ODI, ग्केबरा
21 दिसंबर - तीसरा ODI, पार्ल
26-30 दिसंबर - पहला टेस्ट, सेंचुरियन 
03-07 जनवरी - दूसरा टेस्ट, केपटाउन

 

ये भी पढ़ें :- 

विराट कोहली के साथ होगी BCCI की बैठक, टी20 वर्ल्ड कप के लिए नहीं हैं पहली पसंद, ये बल्लेबाज खेल सकता है नंबर 3: रिपोर्ट

6 गेंद पर 6 छक्के, 24 गेंद पर शतक, टी10 मैच में हमजा सलीम ने 43 गेंद पर खेली 193 रन की हाहाकारी पारी, टूट गए सारे वर्ल्ड रिकॉर्ड

LLC: बीच मैदान पर भिड़े गौतम गंभीर और एस श्रीसंत, गेंदबाज ने लगाए आरोप, कहा- वो अपने सीनियर्स की इज्जत नहीं करते, VIDEO

लोकप्रिय पोस्ट