icon

IND vs ENG : हार्दिक पंड्या की जगह इंग्लैंड के खिलाफ टीम इंडिया की Playing XI में किसे मिलेगा मौका? केएल राहुल ने बताया बड़ा नाम

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच 29 अक्टूबर को बड़ा मुकाबला लखनऊ के मैदान में खेला जाना है.

केएल राहुल (फोटो क्रेडिट - आईसीसी)
authorSportsTak
Sat, 28 Oct 05:53 PM

भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) का बड़ा मुकाबला लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला जाना है. इस मुकाबले के लिए भी टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या चोट के चलते बाहर चल रहे हैं. ऐसे में लखनऊ के मैदान में टीम इंडिया में बदलाव देखने को मिल सकता था. लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ मैच से पहले केएल राहुल ने हार्दिक पंड्या की जगह कौन खेलेगा, उस खिलाड़ी का नाम बता डाला है.

 

हार्दिक पंड्या की बात करें तो बांग्लादेश के खिलाफ मैच के दौरान वह चोटिल हो गए थे. जिसके बाद भारत के लिए पिछले मैच में वह न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले से बाहर रहे थे. ऐसे में न्यूजीलैंड के सामने हार्दिक की जगह सूर्यकुमार यादव को टीम से जोड़ा गया था. जिनको लेकर राहुल ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि हार्दिक पंड्या के बारे में सभी जानते हैं कि वह इस मैच के लिए नहीं खेल सकेंगे. हम सभी को उनकी कमी खल रही है और उनकी जगह सूर्यकुमार यादव टीम में रहेंगे.

 

WhatsApp पर  Sports Tak channel को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें

 

सेमीफाइनल में जाना चाहेगा भारत 


वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया की बात करें तो अभी तक वह ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और पाकिस्तान जैसी टीमों को हराकर अपने कुल 5 मुकाबले जीत चुकी है. अब भारत को वर्ल्ड कप 2023 के सेमीफाइनल में अगर सबसे पहले जगह पक्की करनी है तो इंग्लैंड को हराते ही वह इस काम को अंजाम दे सकते हैं. वहीं इंग्लैंड की टीम फॉर्म में नहीं है और पांच मैचों में एक जीत से अंकतालिका में नौंवे नंबर पर काबिज है. जबकि उनके लिए वर्ल्ड कप 2023 सेमीफाइनल के दरवाजे भी लगभग बंद हो चुके हैं. 

 

ये भी पढ़ें :- 

शादाब खान ने चोट लगने का नाटक किया? पाकिस्तान के दो दिग्गजों ने लाइव टीवी पर कोसा, कहा- 24 करोड़ अवाम की भावनाओं से खेल रहे
वर्ल्ड कप में इस बल्लेबाज के शॉट की कॉपी करना चाहते हैं विराट कोहली, कहा- इस अंग्रेज गेंदबाज के खिलाफ होगा मेरा टेस्ट
PAK vs SA : पाकिस्तान की लगातार चौथी हार के बाद फूट-फूट कर रोए शाहीन अफरीदी, Video हुआ वायरल

लोकप्रिय पोस्ट