icon

IND vs AUS Final : टीम इंडिया की 'Playing XI' फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कैसी होगी? रोहित शर्मा ने दिया ये जवाब

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) के अहमदाबाद में होने वाले फाइनल मुकाबले के लिए टीम इंडिया की Playing 'XI' पर रोहित शर्मा ने क्या कहा ?

रोहित शर्मा (फोटो क्रेडिट - ICC)
authorSportsTak
Sat, 18 Nov 06:30 PM

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में लगातार 10 मैच जीतने के बाद अब फाइनल मैच में टीम इंडिया की 'Playing XI' कैसी होगी. इसको लेकर चर्चाओं का दौर जारी है. जिस बीच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फाइनल मुकाबल से पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) जब आए तो उनसे भी यही सवाल दागा गया. लेकिन रोहित शर्मा ने बड़ी ही बेबाकी से इस सवाल का जवाब दे डाला.

 

टीम इंडिया की Playing 'XI' पर क्या बोले रोहित शर्मा ?


अहमदाबाद में होने वाली प्रेस कांफ्रेस के दौरान जब रोहित शर्मा से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया की Playing 'XI' के बारे में पूछा गया तो रोहित शर्मा ने कहा कि अभी तक हमने ये तय नहीं किया है कि क्या टीम इंडिया की Playing XI हम खिलाने वाले हैं. 15 खिलाड़ियों में से कोई भी खेल सकता है. हम एक बार और पिच का निरिक्षण करेंगे और उसके बाद ही तय करेंगे. इसके साथ ही हमें विरोधी टीम की भी ताकत और कमजोरी को देखकर खिलाड़ी चुनने होंगे. इस लिहाज से Playing XI अब मैच से पहले ही तय करेंगे. जबकि 15 के 15 खिलाड़ी हमारे तैयार हैं.

 

अश्विन को लेकर क्या बोले रोहित ?


वहीं ऑस्ट्रेलिया के सामने अश्विन को खिलाने पर रोहित शर्मा ने कहा कि जैसा कि मैंने कहा, हमने अभी तक कुछ भी तय नहीं किया है. हमारे 12 से 13 खिलाड़ी तय किए जा चुके हैं. अब मैच से ठीक पहले विकेट देखने के बाद ही हम अपने 11 खिलाड़ी चुनेंगे.

 

 

टॉस नहीं होगा अहम 


वहीं रोहित ने आगे पिच और टॉस के बारे में कहा कि भारत और पाकिस्तान मैच के समय पिच थोड़ा सुखा था. लेकिन इस समय विकेट पर थोड़ी घास है और मेरे विचार से ये पिच भी स्लो रहने वाली है. तापमान घटने से अब ये भी नहीं पता कि मैच के दौरान ओस आएगी भी या नहीं. अगर आएगी भी तो कितनी होगी. इसलिए मेरे लिहाज से टॉस इतना अधिक रोल नहीं निभाने वाला है. 

 

ये भी पढ़ें :- 

IND vs AUS Final : 'क्या यार फोन बंद रखो', फाइनल से पहले प्रेस कांफ्रेंस में भड़के रोहित शर्मा, जानिए क्यों कहा ऐसा ?

IND vs AUS: 150 वनडे मैचों में भिड़े हैं भारत-ऑस्ट्रेलिया, 399 से लेकर 63 पर भी सिमटी है टीमें, जानिए कौन किस पर भारी

IND vs AUS Final: फाइनल जीतना है तो टीम इंडिया को चार वर्ल्ड कप की इन पांच गलतियों से बचना होगा, एक ने तो आंखों में आंसू ला दिए थे

लोकप्रिय पोस्ट