icon

IND vs WI: टीम इंडिया के कई खिलाड़ी पहुंचे वेस्टइंडीज, रोहित और विराट कब होंगे रवाना? सामने आई बड़ी अपडेट

टीम इंडिया के खिलाड़ी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 के फाइनल में मिलने वाली हार के बाद से छुट्टियां मना रहे थे.

ind vs wi: टीम इंडिया के कई खिलाड़ी पहुंचे वेस्टइंडीज, रोहित और विराट कब होंगे रवाना? सामने आई बड़ी अपडेट
authorSportsTak
Sat, 01 Jul 12:48 PM

टीम इंडिया के खिलाड़ी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 के फाइनल में मिलने वाली हार के बाद से छुट्टियां मना रहे थे. लेकिन इसी बीच 12 जुलाई से शुरू होने वाले मिशन वेस्टइंडीज के लिए अब कई खिलाड़ी रवाना हो चुके हैं. लेकिन टीम इंडिया के खिलाड़ियों के साथ कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली नजर नहीं आए. जिस पर भी बड़ी रिपोर्ट सामने आई है.


दरअसल, टीम इंडिया के खिलाड़ी कई टुकड़ों में वेस्टइंडीज के लिए रवाना हो रहे हैं. इसका प्रमुख कारण सामने आया है कि फ्लाइट में सबकी टिकट एक साथ नहीं मिल रही थी. इसलिए बोर्ड ने सबको ग्रुप बनाकर बीते गुरुवार को कैरेबियाई द्वीप के लिए रवाना कर दिया है. जिसमें अक्षर पटेल ने फ्लाइट के अंदर की तस्वीर भी शेयर की है. हालांकि टीम इंडिया के सीनियर खिलाड़ी रोहित शर्मा और विराट कोहली अभी तक रवाना नहीं हुई हैं. जो परिवार संग छुट्टियां बिता रहे हैं.

 

कब तक पहुंचेंगे रोहित और कोहली?


इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक रोहित शर्मा जहां पेरिस से फ्लाइट पकड़ेंगे. वहीं टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली लंदन से वेस्टइंडीज के लिए उड़ान भरेंगे. ये दोनों खिलाड़ी अगले सप्ताह तक टीम इंडिया से जुड़ सकते हैं. भारतीय टीम को 12 जुलाई से जहां डोमिनिका में पहला टेस्ट मैच खेलना है. वहीं माना जा रहा है कि टीम इंडिया अब 5 से 6 जुलाई के बीच दो दिवसीय अभ्यास मैच भी खेल सकती है.  

 

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 के फाइनल में हार झेलने के बाद टीम इंडिया अब वेस्टइंडीज दौरे पर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के नए साइकिल 2023-25 का आगाज जीत से करना चाहेगी. पहला टेस्ट 12 जुलाई से तो दूसरा टेस्ट मैच 20 जुलाई से खेला जाना है. इसके बाद तीन वनडे और पांच टी20 मैचों की अंतरराष्ट्रीय सीरीज खेली जाएगी.


वेस्टइंडीज दौरे के लिए टेस्ट टीम इंडिया :- रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, ऋतुराज गायकवाड़, विराट कोहली, यशस्वी जायसवाल, अजिंक्य रहाणे(उपकप्तान), केएस भरत (विकेटकीपर), इशान किशन (विकेटकीपर), आर अश्विन, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार, जयदेव उनादकट, नवदीप सैनी.

 

ये भी पढ़ें :- 

टीम इंडिया की जर्सी पर दिखेगा Dream11 का लोगो, वेस्टइंडीज दौरे से होगी शुरुआत, BYJU'S की छुट्टी

Diamond League 2023: नीरज चोपड़ा ने फिर रचा इतिहास, 87.66 मीटर दूर भाला फेंककर हास‍िल किया पहला स्थान

लोकप्रिय पोस्ट