icon

हेड कोच राहुल द्रविड़ का कॉन्‍ट्रैक्‍ट एक्‍सटेंशन पर खुलासा, बोले- मैंने अभी तक कोई पेपर साइन नहीं किया

वर्ल्‍ड कप फाइनल के साथ ही टीम इंडिया के हेड कोच के रूप में राहुल द्रविड़ का करार खत्‍म हो गया था, मगर बीते दिनों बीसीसीआई ने उनका कॉन्‍ट्रैक्‍ट बढ़ा दिया था

राहुल द्रविड़ ने अभी तक साइन नहीं किया कॉन्‍ट्रैक्‍ट
authorकिरण सिंह
Fri, 01 Dec 08:13 AM

बीते दिनों बीसीसीआई (BCCI) ने हेड कोच पद के लिए राहुल द्रविड़ (Rahul dravid) का कॉन्‍ट्रैक्‍ट बढ़ाने का ऐलान किया था. दरअसल वर्ल्‍ड कप फाइनल के साथ ही द्रविड़ का टीम इंडिया के हेड कोच के रूप में उनका दो साल का करार खत्‍म हो गया था, मगर बीते दिनों बीसीसीआई ने द्रविड़ और भारतीय टीम के कोचिंग स्‍टाफ के कार्यकाल को बढ़ाने का ऐलान किया था, मगर अब इस पर राहुल द्रविड़ का एक बड़ा बयान आया है. उनका कहना है कि उन्‍होंने अभी तक कॉन्‍ट्रैक्‍ट एक्‍सटेंशन का कोई पेपर साइन नहीं किया है. 


वर्ल्‍ड कप फाइनल के साथ द्रविड़ का करार खत्‍म होने के बाद ऐसी भी मीडिया रिपोर्ट्स आई थी कि वो आगे अपना कार्यकाल जारी नहीं रखना चाहते. ऐसे में टीम इंडिया के हेड कोच के रूप में वीवीएस लक्ष्‍मण के नाम की काफी चर्चा होने लगी थी. लक्ष्‍मण ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ खेली जा रही 5 टी20 मैचों की सीरीज के लिए हेड कोच के रूप में टीम इंडिया के साथ हैं, मगर बोर्ड ने बयान जारी करके कहा था कि उन्‍होंने कार्यकाल बढ़ाने को लेकर द्रविड़ से चर्चा की और द्रविड़ राजी हो गए हैं.

 

पेपर पर नहीं हुए साइन

 

एएनआई के अनुसार द्रविड़ ने कहा कि ऑफिशियल रूप से इसका ऐलान कर दिया गया हैं. मैंने अभी तक कोई पेपर साइन नहीं किया. बीसीसीआई की तरफ से आधिकारिक तौर पर पेपर आने दो. टीम इंडिया के साथ अपनी दूसरी पारी में द्रविड़ साउथ अफ्रीका का दौरा कर सकते हैं. भारत का 3 वनडे और टी20 और 2 टेस्‍ट मैचों की सीरीज  का दौरा 10 दिसंबर से शुरू होगा.

 

ये भी पढ़ें :- 

IND vs SA: साउथ अफ्रीका दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान, रोहित सिर्फ टेस्ट तो राहुल को वनडे की कमान, जानें कौन बना टी20 का कप्तान

बड़ी खबर : युगांडा ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए क्वालिफाई कर रचा इतिहास, जिम्बाब्वे को लगा सदमा, रेस से हुआ बाहर

गुजरात से भी कम पॉपुलेशन, ICC ने 25 साल पहले दी मान्यता, हर कोशिश हुई नाकाम, अब अपना पहला टी20 वर्ल्ड कप खेलेगा ये देश

लोकप्रिय पोस्ट