icon

Team India Head Coach : टीम इंडिया का हेड कोच बनने की रेस में सिर्फ गौतम गंभीर ही नहीं बल्कि दो धुरंधर भी शामिल, रिपोर्ट में नाम आया सामने

Team India Head Coach :  राहुल द्रविड़ के बाद टीम इंडिया का अगला हेड कोच बनने की रेस में गौतम गंभीर के अलावा दो अन्य दावेदार आए सामने.

गौतम गंभीर और टीम इंडिया के खिलाड़ी  (फोटो क्रेडिट - सोशल मीडिया)
authorNitin Srivastava
Tue, 18 Jun 08:08 PM

Team India Head Coach : राहुल द्रविड़ के बाद टीम इंडिया का अगला हेड कोच बनने की रेस में जहां अभी तक गौतम गंभीर सबसे आगे चल रहे थे. वहीं माना जा था कि वह इकलौते  दावेदार हैं, जिनका इंटरव्यू हुआ. लेकिन स्पोर्ट्स तक को मिली जानकारी के अनुसार गौतम गंभीर को चुनौती देने के लिए एक नहीं बल्कि दो अन्य खिलाड़ियों रेस में हैं. जिसमें एक भारतीय तो एक विदेशी खिलाड़ी भी शामिल है.


गंभीर के अलावा और किसका हुआ इंटरव्यू


दरअसल, स्पोर्ट्सतक से बीसीसीआई के एक सूत्र ने बातचीत में बताया कि गौतम गंभीर के अलावा महिला टीम इंडिया के कोच रह चुके डब्ल्यूवी रमन का भी इंटरव्यू हुआ है. रमन ने अपने इंटरव्यू के दौरान काफी अच्छा प्रेजेंटेशन भी दिया है. इसके अलावा अब क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) 19 जून को एक विदेशी खिलाड़ी का भी इंटरव्यू लेगी. लेकिन उसका नाम सामने नहीं आया है.

 

गंभीर का फिर से होगा इंटरव्यू 


मालूम हो कि केकेआर को अपनी मेंटोरशिप में इस साल आईपीएल 2024 खिताब जिताने के बाद से गौतम गंभीर टीम इंडिया का हेड कोच बनने की रेस में सबसे आगे चल रहे थे. इसके लिए गंभीर का 18 जून को इंटरव्यू भी हुआ. जिसके बाद गंभीर का अब दूसरे दौर के लिए 19 जून को फिर से इंटरव्यू सीएसी के सदस्य अशोक मल्होत्रा, जतिन परांजपे और सुलक्षणा नाइक लेंगे. दो राउंड के इंटरव्यू के बाद ही फिर गंभीर को चुनने का फैसला बाकी कंडीडेट को देखते हुए किया जाएगा.

 

कब होगा ऐलान ?

 

बता दें कि टीम इंडिया अभी वेस्टइंडीज और अमेरिका में होने वाले आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में व्यस्त है. जहां पर भारत के हेड कोच की भूमिका राहुल द्रविड़ निभा रहे हैं और इस टूर्नामेंट की समाप्ति के साथ ही उनका कार्यकाल समाप्त हो जाएगा. जबकि टीम इंडिया के नए हेड कोच का ऐलान इसी सप्ताह हो जाएगा.

 

ये भी पढ़ें :- 

T20 World Cup 2024 : बाबर आजम को क्या अब छोड़ देनी चाहिए पाकिस्तान टीम की कप्तानी? शाहिद अफरीदी ने कहा - उसकी किस्मत है जो…

Team India Head Coach : गौतम गंभीर ने कोच बनने से पहले BCCI के सामने रखी बड़ी डिमांड, टीम पर पूरा कंट्रोल तो ठीक लेकिन ये क्या मांग लिया!

T20 World Cup 2024 में ऑस्ट्रेलिया, साउथ अफ्रीका और वेस्टइंडीज ने किया वो कमाल जो टीम इंडिया को करने नहीं दिया गया

लोकप्रिय पोस्ट