icon

T20WC 2024: जब पूरी मीडिया कोहली...संजय मांजरेकर ने विराट पर बोला हमला, टीम इंडिया में इस खिलाड़ी को बताया बेस्ट

Manjrekar- Kohli: संजय मांजरेकर ने कहा कि मीडिया सिर्फ विराट कोहली को दिखा रही है. जबकि टीम इंडिया के नंबर 1 खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह हैं. मांजरेकर को अब ट्रोलर्स का शिकार होना पड़ रहा है.

बल्लेबाजी के लिए मैदान पर जाते विराट कोहली, ब्रॉडकास्टिंग ड्यूटी के दौरान संजय मांजरेकर
authorNeeraj Singh
Tue, 11 Jun 09:54 AM

Manjrekar- Kohli: न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में टी20 विश्व कप में पाकिस्तान पर भारत की यादगार जीत के बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने अब विराट कोहली पर कटाक्ष किया है. इस दौरान मांजरेकर ने उस खिलाड़ी का भी नाम बताया है जिसे वो पिछले कुछ सालों से टीम इंडिया का नंबर 1 क्रिकेटर मानते हैं. मांजरेकर ने स्टार भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की प्रशंसा की और कहा कि 30 साल के बुमराह 'पिछले कुछ समय से भारतीय टीम के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं.'

 

मांजरेकर का विराट पर हमला


बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ जीत के हीरो बुमराह रहे थे. ऐसे में मांजरेकर ने अब कहा कि पूरे देश में अब इस खिलाड़ी की चर्चा हो रही है. क्रिकेटर से कमेंटेटर बने ने जैसे कोहली का जिक्र किया उन्हें सोशल मीडिया पर कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा. मांजरेकर ने ट्विटर पर लिखा, "भारतीय मीडिया विराट एंड कंपनी पर ध्यान केंद्रित करती है, जसप्रीत बुमराह चुपचाप अकेले ही भारत के लिए मैच जीतते हैं. वे पिछले कुछ समय से भारतीय टीम के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं." मांजरेकर के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

 

 

मैच की बात करें तो, ओपनिंग में आए विराट कोहली फिर फ्लॉप रहे. भारतीय क्रिकेट के दिग्गज ने टी20 विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ अपने करियर में पहली बार एकल अंक का स्कोर बनाया. यह पहली बार था जब कोहली को पाकिस्तान ने बिना अर्धशतक लगाए मेगा इवेंट में आउट किया. न्यूयॉर्क की मुश्किल पिच पर भारत की बल्लेबाजी संघर्ष करती दिखी सिवाय ऋषभ पंत के जिन्होंने 31 गेंदों में 42 रन बनाए. इस तरह पूरी टीम सिर्फ 119 रन ही बना पाई.

 

पाकिस्तान की बल्लेबाजी के दौरान लग रहा था कि टीम हार जाएगी. लेकिन बुमराह ने शानदार वापसी करते हुए टीम इंडिया को छह रन से जीत दिलाई और टीम इंडिया को सुपर 8 की दहलीज पर पहुंचा दिया.  बुमराह ने चार ओवर में 3-14 के शानदार आंकड़े के साथ अपना स्पेल समाप्त किया, जिसमें बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान के बड़े विकेट शामिल थे. उन्होंने मैच में अपनी आखिरी गेंद पर इफ्तिखार अहमद को भी आउट किया. बुमराह ने 24 गेंदों में 15 डॉट बॉल फेंकी.

 

बुमराह ने अब तक टूर्नामेंट के दोनों मैचों में भारत के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार जीता है. आयरलैंड के खिलाफ उन्होंने तीन ओवर में दो विकेट लिए और सिर्फ छह रन दिए. भारत का अगला मुकाबला बुधवार, 12 जून को न्यूयॉर्क में अमेरिका से होगा.
 

ये भी पढ़ें:

IND vs PAK: हरभजन सिंह ने लगाई लताड़ तो कामरान अकमल की अक्ल आई ठिकाने, पूर्व क्रिकेटर ने जोड़े हाथ, कहा- 'सिख समुदाय मुझे माफ कर देना'

SA vs BAN: बांग्लादेश पर मिली रोमांचक जीत के बाद एडन मार्करम ने खोला राज, कहा- 2 मीटर का फासला सबकुछ बदल देता

SA vs BAN: हेनरिक क्लासन ने बांग्लादेश को रोमांचक मैच में हराने के बाद क्यों कहा ये दिल के लिए अच्छा न

लोकप्रिय पोस्ट