icon

T20WC 2024: जोफ्रा आर्चर की काउंटी में फेंकी गई गेंदों ने दुनिया के टॉप बल्लेबाजों को डराया, हर गेंद मुंह पर, फैंस ने बताया खतरनाक

Jofra Archer Returns: टी20 वर्ल्ड कप से पहले जोफ्रा आर्चर अपनी गेंदों से धमाका कर रहे हैं. आर्चर ने केंट के खिलाफ काउंटी में कमाल की गेंदबाजी की और 1 विकेट लिया.

विकेट लेने के बाद जश्न मनाते जोफ्रा आर्चर
authorNeeraj Singh
Fri, 17 May 07:31 PM

Jofra Archer Returns: जोफ्रा आर्चर ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए तैयारी शुरू कर दी है. आर्चर ने ससेक्स सेकेंड XI के लिए बेहद शानदार गेंदबाजी की जिसका वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है. आर्चर ने 6 ओवर का स्पेल फेंका. केंट के खिलाफ इस गेंदबाज ने 1 विकेट लिया. आर्चर चोट के चलते लगातार मैच से अंदर बाहर होते रहे हैं. ऐसे में टी20 वर्ल्ड  कप 2024 से पहले उनकी तैयारी अहम इंग्लैंड की टीम के लिए अहम साबित हो सकती है.

 

केंट के बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे आर्चर


आर्चर ने केंट के बैटर्स को हर तरह की गेंद फेंकी जिससे बल्लेबाज काफी ज्यादा परेशान नजर आए. आर्चर की एक गेंद तो इतनी तेज थी कि वो सीधे जाकर हेलमेट पर जा लगी. बता दें कि आर्चर को अब सभी पाकिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज में इंग्लैंड की टीम में देखना चाहते हैं.

 

 

 

बटलर को है वापसी की उम्मीद


इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने भी आर्चर को लेकर बड़ा बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि आर्चर अगर टीम में वापसी करते हैं तो हमारे लिए ये बड़ी बात होगी. हर कोई जानता है कि ये पेसर कितना बड़ा है और इसका इम्पैक्ट कैसा होता है. एक कप्तान के रूप में आप आर्चर पर कभी भी भरोसा कर सकते हैं क्योंकि आप जानते हैं कि वो हमेशा तैयार रहते हैं.

 

बटलर ने आगे ये भी कहा था कि इंग्लैंड की टीम को आर्चर से ज्यादा उम्मीदें नहीं रखनी चाहिए. ये काफी अच्छी बात है कि उनकी वापसी हो रही है लेकिन टीम को अपनी उम्मीदों को मैनेज करना होगा. वो कई दिनों से टीम से बाहर हैं. ऐसे में अगर वो वापसी करते हैं तो उन्होंने 2019 वाला जोफ्रा बनने में काफी समय लगेगा. आर्चर एक सुपरस्टार हैं. लेकिन हमें उनके साथ ज्यादा स्मार्ट नहीं होना होगा. बता दें कि इंग्लैंड की टीम को अपना पहला मुकाबला 4 जून को स्कॉटलैंड के खिलाफ खेलना है. बता दें कि इंग्लैंड की टीम एक भी वार्म अप मुकाबले नहीं खेल रही है. क्योंकि टीम टी20 वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान के साथ सीरीज में व्यस्त रहेगी. 
 

ये भी पढ़ें

PARIS OLYMPICS के लिए INDIAN TABLE TENNIS TEAM का हुआ ऐलान, ये होंगे CAPTAINS
Olympic में युवा भारतीय नामों का जलवा, नीरज चोपड़ा-पीवी सिंधु समेत यह हैं भारत के 5 सबसे यंग मेडलिस्ट
Paris Olympics 2024: ओलिंपिक के झंडे में क्यों हैं 5 रंग के रिंग? जानें कब, किसने और किस वजह से इन्हें बनाया

लोकप्रिय पोस्ट