icon

T20WC 2024: बाबर आजम- शाहीन अफरीदी के बीच सबकुछ ठीक नहीं? पाकिस्तान के कोच ने दी सफाई, वसीम अकरम को भी लपेटा

Babar- Afridi: वसीम अकरम के बयान पर महमूद ने कहा कि बाबर आजम और शाहीन अफरीदी दोनों अच्छे दोस्त हैं और दोनों के बीच बातचीत हो रही है. ऐसे में अकरम का बयान सही नहीं है.

प्रैक्टिस सेशन के दौरान बाबर आजम और शाहीन अफरीदी
authorNeeraj Singh
Tue, 11 Jun 01:01 PM

पाकिस्तान के सहायक कोच अजहर महमूद ने वसीम अकरम की इस बात को गलत बताया है जिसमें उन्होंने कहा था कि बाबर आजम और शाहीन शाह अफरीदी के बीच इस समय बातचीत नहीं हो रही है. 9 जून को भारत से हार के बाद अकरम ने खिलाड़ियों की आलोचना की थी और कहा था कि उनके प्रदर्शन के लिए उन्हें बर्खास्त कर दिया जाना चाहिए और एक नई टीम के साथ शुरुआत करनी चाहिए. महान तेज गेंदबाज ने यह भी संकेत दिया था कि टीम के दो स्टार खिलाड़ी बाबर और शाहीन आपस में बातचीत नहीं कर रहे हैं और उन्होंने दोनों को घर भेजने की मांग की.

 

अकरम की बात पर महमूद का वार


अकरम ने कहा था कि, "ऐसे खिलाड़ी हैं जो एक-दूसरे से बात नहीं करना चाहते. यह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट है और आप अपने देश के लिए खेलते हैं. इन खिलाड़ियों को घर पर बैठा दो." बता दें कि कनाडा के खिलाफ करो या मरो के मुकाबले से पहले महमूद ने अब अकरम की इस बात पर सफाई दी है. पाकिस्तान के सहायक कोच ने दावा किया कि उन्हें दोनों खिलाड़ियों में कोई समस्या नहीं दिखती है और वे अच्छे दोस्त हैं.

 

महमूद ने कहा, "वसीम ने ऐसा कहा होगा, लेकिन मुझे नहीं पता. मैंने इसे नहीं देखा. शाहीन और बाबर निश्चित रूप से बात कर रहे हैं, वे अच्छे दोस्त हैं. वे दोनों पाकिस्तान टीम का हिस्सा हैं."

 

बता दें कि पाकिस्तान के लिए अब तक टूर्नामेंट में कुछ भी अच्छा नहीं रहा है, क्योंकि पहले मैच में उन्हें अमेरिका से हार का सामना करना पड़ा था. इसके बाद भारत के खिलाफ भी उन्हें हार मिली जिसके बाद फैंस टीम पर हमला बोलने लगे. महमूद ने कहा कि टीम प्रबंधन खराब प्रदर्शन की भी जिम्मेदारी लेता है.

 

महमूद ने आगे कहा कि हम किसी भी खिलाड़ी को नहीं छुपा रहे हैं. हर कोई यही है और एक टीम की तरह खड़ा है.हम भी अपनी जिम्मेदारी मानते हैं. इसलिए मैं यहां हूं. गैरी भी हैं. हम सभी एक साथ हार का दोष खुद को देते हैं. बता दें कि पाकिस्तान को अपने अगले मुकाबले में कनाडा से 11 जून को भिड़ना है.
 

ये भी पढ़ें:

T20WC 2024: 'मोहम्मद आमिर और इमाद वसीम ने PCB के साथ डील की है,' पाकिस्तानी क्रिकेटर का धमाकेदार खुलासा

T20WC 2024: जब पूरी मीडिया कोहली...संजय मांजरेकर ने विराट पर बोला हमला, टीम इंडिया में इस खिलाड़ी को बताया बेस्ट

T20WC 2024: पाकिस्तान ने कनाडा के खिलाफ गंवाया मैच तो क्या होगा समीकरण? सुपर 8 में पहुंचने से लेकर टूर्नामेंट से बाहर होने तक जानें सबकुछ

लोकप्रिय पोस्ट