icon

Ind vs Ban : बांग्लादेशी कप्तान शाकिब का बड़बोलापन, कहा-हम यहां वर्ल्‍ड कप जीतने नहीं भारत को झटका देने आए हैं

टीम इंडिया (Team India) को अपने मिशन मेलबर्न की शानदार शुरूआत के बाद साउथ अफ्रीका के खिलाफ एक निराशाजनक हार का सामना करना पड़ा है.

Ind vs Ban : बांग्लादेशी कप्तान शाकिब का बड़बोलापन, कहा-हम यहां वर्ल्‍ड कप जीतने नहीं भारत को झटका देने आए हैं
SportsTak - Tue, 01 Nov 03:47 PM

टीम इंडिया (Team India) को अपने मिशन मेलबर्न की शानदार शुरुआत के बाद साउथ अफ्रीका के खिलाफ एक निराशाजनक हार का सामना करना पड़ा है. रोहित एंड कम्पनी को अब अगला मुकाबला बांग्‍लादेश के खिलाफ खेलना है. लेकिन दोनों ही देशों के बीच होने वाले मुकाबले से पहले पड़ोसी देश के कप्‍तान शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) का एक बड़ा हैरान करने वाला बयान सामने आया है. शाकिब ने साफ शब्दों में कहा है कि वो ऑस्‍ट्रेलिया में टी20 वर्ल्‍ड कप (T20 World Cup 2022) जीतने नहीं आए हैं. भारत इस वर्ल्‍ड कप को जीतने का एक बड़ा दावेदार है और उनका मकसद केवल भारत को झटका देने का है. 

"भारत को झटका देने का पूरा प्रयास करेंगे....”
इस बार के वर्ल्ड कप में सभी जानते हैं कि बांग्लादेश की टीम काफी कमजोर है, शाकिब ने भी इसी बात को ध्यान में रखकर कहा, “मुझे लगता है कि यह मैच हाउस फुल होने वाला है क्‍योंकि भारतीय टीम जहां भी जाती है उन्‍हें पूरा समर्थन मिलता है, यह एक अच्‍छा मैच होने वाला है, भारत यहां वर्ल्‍ड कप जीतने आया है और हम यहां वर्ल्‍ड कप जीतने नहीं आए हैं. आप परिस्थिति को समझ सकते हैं, अगर हम भारत के खिलाफ जीतते हैं तो यह उनके लिए एक बड़ा झटका होगा. हम भारत को यह झटका देने का पूरा प्रयास करेंगे.”

2 नवम्बर को होने वाले मैच से एक दिन पहले मीडिया से बातचीत के दौरान शाकिब अल हसन ने कहा, “हमारे लिए सभी मैच महत्‍वपूर्ण हैं, हम इसी अप्रोच के साथ मैदान में उतर रहे हैं. हम किसी एक विरोधी टीम पर फोकस करना नहीं चाहते. हम बस अपने प्‍लान पर डटे रहना चाहते हैं. हम वर्ल्‍ड कप में अपने क्रिकेटर्स की स्‍ट्राइक रेट को लेकर चिंतित नहीं हैं, हमारा प्रयास है कि सभी विभागों में एक पूर्ण टीम परफॉर्मेंस दिया जाए."

पहले भी उलटफेर कर चुकी है बांग्लादेश
वैसे भले ही टीम इंडिया अपने अगले मुकाबले में मजबूत नजर आ रही हो लेकिन बता दें कि कई मौकों पर बांग्‍लादेश की टीम वर्ल्‍ड कप जैसे इवेंट में भारत का खेल खराब कर चुकी है. साल 2007 के 50 ओवरों के विश्‍व कप में बांग्‍लादेश से ही हारकर भारतीय टीम बाहर हो गई थी. अपने दिन पर बांग्‍लादेश किसी भी बड़ी टीम को हरा सकती है, और इस बात को कई मौकों पर उन्‍होंने यह साबित भी किया है, ऐसे में देखना यही होगा क्या इस बार टीम इंडिया साउथ अफ्रीका के खिलाफ गलतियों से सीख लेकर सेमीफाइनल की ओर एक मजबूत कदम बढ़ा पाएगी या नहीं. 

undefined

लोकप्रिय पोस्ट