icon

T20 World Cup 2024 में विराट कोहली या ऋषभ पंत नहीं बल्कि ये खिलाड़ी होगा एक्स फैक्टर, सुरेश रैना ने बताया नाम

T20 World Cup 2024 : आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया के एक्स फैक्टर खिलाड़ी का सुरेश रैना ने बताया नाम.

T20 World Cup 20222 में एक मैच के लिए मैदान में आते रोहित शर्मा के साथ बाकी खिलाड़ी
authorShubham Pandey
Fri, 31 May 07:42 PM

T20 World Cup 2024 : आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया इन दिनों न्यूयॉर्क में जमकर अभ्यास कर रही है. टीम इंडिया की रन मशीन कहे जाने वाले विराट कोहली का जहां बांग्लादेश के खिलाफ एक जून को होने वाले अभ्यास मैच में खेलना मुश्किल माना जा रहा है. वहीं इससे पहले भारत के पूर्व स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना ने टीम इंडिया के एक्स फैक्टर खिलाड़ी का नाम बताया. इसके लिए उन्होंने विराट कोहली, रोहित शर्मा और ऋषभ पंत नहीं बल्कि एक युवा खिलाड़ी पर खेला दांव.

 

सुरेश रैना ने क्या कहा ?


सुरेश रैना ने वर्ल्ड चैंपियंस लीग के इवेंट के दौरान बातचीत में कहा,

 

उसे (शिवम दुबे) वर्ल्ड कप में खेलना है और एक जगह खड़े होकर बड़े-बड़े छक्के लगाने की उसकी ताकत काफी दुर्लभ है. वर्ल्ड कप जीत में मेरे ख्याल से शिवम दुबे भारत के लिए एक्स फैक्टर साबित हो सकते हैं. इसलिए रोहित को फैसला लेना होगा कि वह विराट कोहली को टॉप आर्डर में खिलाना चाहते हैं या नहीं. यशस्वी जायसवाल भी अलग तरह की बल्लेबाजी कर रहे हैं और अगर जरूरत पड़ती है तो शिवम दुबे गेंदबाजी करते हुए भी नजर आ सकते हैं.

 

शिवम दुबे ने IPL में बरसाए 28 छक्के 


शिवम दुबे की बात करें तो उन्होंने आईपीएल 2024 सीजन से पहले अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज में दमदार प्रदर्शन किया था. दुबे ने इस सीरीज के दौरान दो मैचों में 124 रन बनाए थे. जबकि इसके बाद आईपीएल 2024 सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स से खेलते हुए दुबे ने लंबे-लंबे छक्कों की बरसात कर डाली थी. दुबे ने आईपीएल 2024 सीजन के 14 मैचों में कुल 396 रन बनाए और इस दौरान 28 छक्के लगाए. दुबे अब टी20 वर्ल्ड कप 2024 में अपने चयन को सही साबित करने के लिए बल्ले से धमाल मचाना चाहेंगे. कहीं न कहीं दुबे की बेहतरीन बल्लेबाजी के चलते रिंकू सिंह टी20 वर्ल्ड कप वाली टीम इंडिया में जगह नहीं बना सके. 

 

ये भी पढ़ें :- 

T20 WC, IND vs BAN : भारत-बांग्लादेश के बीच वॉर्मअप मैच से पहले रोहित शर्मा के मुरीद हुए शाकिब अल हसन, कहा - वो अकेले दम पर…

IPL 2025 के लिए हर एक टीम कितने खिलाड़ियों को कर सकेगी रिटेन, मेगा ऑक्शन के लिए जानिए क्या है नियम? रिपोर्ट में हुआ खुलासा

लोकप्रिय पोस्ट