icon

T20 World Cup 2024 के लिए रवाना होने से पहले वर्ल्‍ड चैंपियन के साथ डिनर पर विराट कोहली, Video वायरल

Virat kohli, T20 World Cup 2024: टीम इंडिया दो बैच में वर्ल्‍ड कप के लिए न्‍यूयॉर्क पहुंची और दोनों ही बैच के साथ कोहली उड़ान नहीं भर पाए. वो देरी से टीम से जुड़ेंगे

रेस्‍टोरेंट से बाहर आते विराट कोहली
authorकिरण सिंह
Wed, 29 May 07:15 AM

टी20 वर्ल्‍ड कप के लिए दो बैच में टीम इंडिया न्‍यूयॉर्क पहुंच गई है. अब बस विराट कोहली, हार्दिक पंड्या और संजू सैमसन का टीम से जुड़ना बाकी है. सैमसन अपने किसी निजी काम को खत्‍म करने की वजह से देरी से टीम से जुड़ेंगे. जबकि पंड्या आईपीएल में मुंबई इंडियंस का सफर जल्‍दी खत्‍म होने के बाद लंदन में प्रैक्टिस करते दिखे थे. पंड्या भी जल्‍द ही स्‍क्‍वॉड से जुड़ेंगे. वहीं विराट कोहली आईपीएल के एलिमिनेटर में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को मिली हार के बाद ब्रेक पर हैं. वो वर्ल्‍ड कप के लिए उड़ान भरने वाले हैं, मगर इससे पहले वो वर्ल्‍ड चैंपियन के साथ डिनर पर गए. जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

 

इस दौरान उनके साथ पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा की मौजूद थीं. वायरल वीडियो के अनुसार कोहली इस वक्‍त मुंबई में परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. बीती रात कोहली और अनुष्‍का 2011 वर्ल्‍ड कप विनिंग टीम इंडिया के अहम सदस्‍य रहे जहीर खान और उनकी पत्‍नी सागरिका के साथ डिनर पर गए थे. वर्ल्‍ड कप के लिए रवाना होने से पहले उन्‍होंने दोस्‍तों के साथ क्‍वालिटी टाइम बिताया.

 

विराट कोहली के न्‍यूयॉर्क की राह में बाधा! 

 

कोहली दोनों बैच के साथ वर्ल्‍ड कप के लिए रवाना नहीं हो पाए. पहला बैच 25 मई को रवाना हुआ था, जिसमें रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, जसप्रीत बुमराह, ऋषभ पंत, रवींद्र जडेजा समेत 11 प्‍लेयर्स और कोचिंग स्‍टाफ शामिल हुआ. यशस्‍वी जायसवाल, आवेश खान, युजवेंद्र चहल, रिंकू सिंह समेत चार प्‍लेयर्स के दूसरे बैच ने 27 मई को एक से 29 जून तक अमेरिका और वेस्‍टइंडीज की मेजबानी में होने वाले वर्ल्‍ड कप के लिए उड़ान भरी. 

 

 

इंडिया टुडे को सोर्स ने बताया कि कागजी कार्रवाई पूरा ना होने के कारण कोहली की ट्रैवल में देरी हो रही है. विराट कोहली इस वक्‍त जबदरस्‍त फॉर्म में चल रहे हैं. ऐसे में वर्ल्‍ड कप में हर किसी की नजर उन पर होगी. आईपीएल 2024 का ऑरेंज कैप कोहली के नाम रहा. उन्‍होंने 15 मैचों में 154.69 की स्‍ट्राइक रेट और 61.75 की औसत से सबसे ज्‍यादा 741 रन बनाए थे. इस दौरान उन्‍होंने एक सेंचुरी और पांच फिफ्टी लगाई.  

 

ये भी पढ़ें:

IPL 2024: 'मुझे इतने पैसे मिलने चाहिए थे', KKR ने जीता खिताब तो रिंकू सिंह ने IPL सैलरी को लेकर किया बड़ा खुलासा

Virat Kohli: टी20 वर्ल्ड कप में विराट कोहली हैं रन मशीन, हर मामले में हैं नंबर 1, थर-थर कांपते हैं गेंदबाज

IPL 2024: अंबाती रायडू को जोकर कहने वाले केविन पीटरसन ने लगाई गुहार, सोशल मीडिया पर CSK के पूर्व क्रिकेटर का नाम लेकर लिखा खास मैसेज

लोकप्रिय पोस्ट