icon

T20 World Cup 2024 से बाहर हुई 3 बड़ी टीमें? अब पाकिस्तान किससे कह रहा... रहम करो

T20 World Cup 2024 : वेस्टइंडीज और अमेरिका में जारी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के ग्रुप स्टेज से पाकिस्तान के बाहर होने का खतरा सामने आया और वह इस बात की मांग रहे हैं दुआ.

पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम
authorShubham Pandey
Thu, 13 Jun 07:23 PM

T20 World Cup 2024 : वेस्टइंडीज और अमेरिका में जारी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के दौरान 20 टीमों ने भाग लिया और ग्रुप स्टेज में ही तमाम उलटफेर देखने को मिले. जिसके चलते आईसीसी की फुल मेंबर नेशन वाली तीन बड़ी टीमें जहां बाहर होने की दहलीज पर आ गई हैं. वहीं बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तान क्रिकेट टीम पर भी अब बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है.

 

पाकिस्तान पर भारी संकट  


दरअसल, टी20 वर्ल्ड कप 2024 के ग्रुप स्टेज से श्रीलंका, न्यूजीलैंड और इंग्लैंड की टीमों का लगभग बाहर होना तय माना जा रहा है. जबकि पाकिस्तान की टीम अब दुआ करेगी कि फ्लोरिडा में बारिश उसके सुपर-आठ  में जाने के रास्ते को पूरी तरह से धुल न दे. पाकिस्तान की टीम को अपना आखिरी मुकाबला जहां आयरलैंड के सामने हर हाल में जीतना है. वहीं उसे इससे पहले अमेरिका की आयरलैंड के सामने होने वाले मैच में हार की दुआ भी करनी होगी.

 

 

पाकिस्तान किस बात की मांग रहा है दुआ

 

अमेरिका और आयरलैंड के बीच ग्रुप-ए का मुकाबला लॉडरहिल में 14 जून को खेला जाना है. लेकिन फ्लोरिडा में आई बाढ़ पाकिस्तान के सुपर आठ में जाने के सपने को बहाकर ले जा सकती है. फ्लोरिडा में कई दिनों से भयानक बारिश हो रही है और चारों तरफ पानी भरा हुआ है. जिसमें सड़कों पर लोगों के घुटने तक पानी देखा गया है. यहीं पर अमेरिका और आयरलैंड के बीच मुकाबले में 70 प्रतिशत बारिश का अनुमान है. जिससे अमेरिका और आयलैंड के बीच अगर मुकाबला बारिश के चलते रद्द हो जाता है तो एक अंक लेने के साथ अमेरिका की टीम सुपर-आठ स्टेज के लिए क्वालीफाई कर जाएगी. जबकि पाकिस्तान की टीम के लिए आखिरी मुकाबला फिर महज औपचारिकता ही रह जाएगा और उनका बाहर होना तय हो जाएगा. यही कारण है कि पाकिस्तान की टीम अब खुदा से रहम करो की दुआ मांग रही होगी, जिससे आयरलैंड और अमेरिका के बीच बारिश मैच को धुल नहीं सके. 

 

ये भी पढ़ें :- 

भारत के चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान जाने पर आई चौंकाने वाली खबर, PCB ने अपनी रिपोर्ट में ऐसा क्या कह दिया

Virat Kohli : 1,4,0, विराट कोहली के फ्लॉप शो पर सुनील गावस्कर ने दिया बेबाक बयान, कहा - वह अच्छी बैटिंग नहीं बल्कि…

पाकिस्तान पर महासंकट, बाढ़ के चलते टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो सकती है बाबर आजम की सेना, जानिए क्या है मामला ?

लोकप्रिय पोस्ट