icon

T20 World Cup 2024: वर्ल्‍ड चैंपियन कप्‍तान पैट कमिंस को पानी पिलाते देख इरफान पठान ने किया कमेंट, दो शब्‍दों में कह दी बड़ी बात

T20 World Cup 2024: ऑस्‍ट्रेलिया को टेस्‍ट और वनडे दोनों में वर्ल्‍ड चैंपियन बनाने वाले पैट कमिंस को ओमान के खिलाफ मुकाबले से टीम से बाहर कर दिया गया, जिसके बाद वो पानी पिलाते हुए नजर आए.  

डेविड वॉर्नर और मार्कस स्‍टोइनिस से बात करते पैट कमिंस (PC: Getty)
authorकिरण सिंह
Thu, 06 Jun 04:28 PM

ऑस्‍ट्रेलिया ने ओमान को 39 रन से हराकर टी20 वर्ल्‍ड कप में अपने अभियान का विजयी आगाज किया. डेविड वॉर्नर और मार्कस स्‍टोइनिस की अर्धशतकीय पारी की बदौलत ऑस्‍ट्रेलिया ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए 5 विकेट पर 164 रन बनाए. जवाब में ओमान को 9 विकेट पर 125 रन पर ही रोक दिया. इस मुकाबले में ऑस्‍ट्रेलिया ने हैरान कर देने वाला फैसला लिया और वनडे और टेस्‍ट कप्‍तान पैट कमिंस को प्‍लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया. उनकी जगह नाथन एलिस को मौका मिला. 

 

पैट कमिंस की अगुआई में ऑस्‍ट्रेलियाई टीम वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियन और वनडे वर्ल्‍ड कप चैंपियन बनी थी, मगर ओमान के खिलाफ प्‍लेइंग इलेवन से बाहर होने के बाद वर्ल्‍ड चैंपियन कप्‍तान मैदान पर अपनी टीम को पानी पिलाते हुए नजर आया. टीम से बाहर होने के बाद कमिंस मैदान पर ड्रिंक्‍स ले जाते हुए दिखे. जिस पर अब पूर्व भारतीय ऑलराउंड इरफान पठान ने कमेंट किया. उन्‍होंने दो शब्‍दों में ही बड़ी बात कह दी. 

 

कमिंस पर पठान का कमेंट


कमिंस टी20 वर्ल्‍ड कप में ऑस्‍ट्रेलियाई टीम की कप्तानी नहीं कर रहे हैं. मिचेल मार्श को इस मेगा इवेंट में कप्‍तानी की जिम्‍मेदारी सौंपी गई है, इसके बावजूद कमिंस अपनी टीम के लिए सब कुछ करने को तैयार हैं और उनके इसी कमिटमेंट से इरफान पठान प्रभावित हो गए हैं. उन्‍होंने कमिंस की तारीफ करते हुए सोशल मीडिया पर दो शब्‍दों में एक पोस्‍ट शेयर किया. पठान ने भी कमिंस की फोटो शेयर करते हुए कहा ‘द कल्‍चर’.

 
कमिंस ने अपनी टीम के लिए मैदान पर ड्रिंक्‍स ले जाकर एक मैसेज भी दिया कि ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेट में कोई नायक पूजा नहीं जाता और कोई भी खिलाड़ी खेल और अपने टीममेट्स से बड़ा नहीं है. 
 

ये भी पढ़ें-

T20 World Cup 2024: बाबर आजम की टीम का ओपनिंग मैच में 30-40 मिनट में काम तमाम! अमेरिकी कप्‍तान ने भरी हुंकार, पाकिस्‍तान को दी वॉर्निंग

IND vs PAK मैच से ठीक पहले बदला पाकिस्‍तानी टीम का होटल, बाबर आजम की सेना दूसरी जगह शिफ्ट, इस वजह से आईसीसी ने उठाया बड़ा कदम

David Warner World Record:डेविड वॉर्नर ने तोड़ा क्रिस गेल का वर्ल्‍ड रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले बने दुनिया के पहले क्रिकेटर

लोकप्रिय पोस्ट